main page

वजन बढ़ने से भी इस मॉडल को कोई नहीं हैं प्रॉबलम, देखिए तस्वीरें....

Updated 20 January, 2017 12:16:28 PM

गोल्ड कोस्ट की फिटनेस मॉडल एमिली स्‍‍काई ने हाल ही में अपने इं स्टाग्राम पर मिठाई खाने के बाद फूले हुए पेट और मिठाई खाने से पहले फिट टमी की फोटो पोस्ट की हैं।

नई दिल्ली: गोल्ड कोस्ट की फिटनेस मॉडल एमिली स्‍‍काई ने हाल ही में अपने इं स्टाग्राम पर मिठाई खाने के बाद फूले हुए पेट और मिठाई खाने से पहले फिट टमी की फोटो पोस्ट की हैं।
 एमिली ने अपने करियर की शुरुअात  मॉडलिंग से की थी। एमिली कहती है कि वह परफेक्ट नहीं है और इस बात का उन्हें कोई मलाल भी नहीं हैं। एमिली को अगर स्ट्रेच मार्क्स् हैं या फिर पिंपल हैं तो भी इसकी उन्हें कोई फिक्र नहीं हैं। एमिली के लिए परफेक्शन इग्ज़िस्ट नहीं करती। एमिली ने पहले भी ये कहा था कि अगर वे 13 किलो वजन बढ़ाती हैं तो भी वे खुश है। ये अपनी बॉडी को लेकर इतनी जुनूनी है कि वजन बढ़ने के बाद उसे आसानी से कम भी कर लेती हैं। उन्होंने सोशल साइट पर बताते हुए ये भी लिखा है कि वे अपने अनहेल्दी रूटीन और टेरिबल बॉडी को लेकर पहले डिप्रेशन को भी झेल चुकी हैं।

 आपको बता दें, इंस्टाग्राम स्टार एमिली के इंस्टा पर 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं और फेसबुक पर 5 मिलियन  फॉलोअर्स हैं। वे हमेशा पॉजिटिव बॉडी इमेज को प्रमोट करती हैं।

:

emily skyfitness modal

loading...