main page

'फन्ने खां' की शूटिंग खत्म, ऐसे की ऐश्वर्या ने टीम के साथ Wrap Up PARTY

Updated 11 December, 2017 11:55:58 AM

ऐश्वर्या राय बच्चन की आनेवाली बहुचर्चित फिल्म ''फन्ने खां'' की शूटिंग पूरी हो गई है। हाल ही में मुंबई में फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गई जिसमें फिल्म की टीम के साथ बॉलीवुड

मुंबई: ऐश्वर्या राय बच्चन की आनेवाली बहुचर्चित फिल्म 'फन्ने खां' की शूटिंग पूरी हो गई है। हाल ही में मुंबई में फिल्म की रैप अप पार्टी रखी गई जिसमें फिल्म की टीम के साथ बॉलीवुड के सेलेब्स ने शि‍रकत की। फिल्म की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर इस मौके पर ऐश्वर्या बच्चन के साथ नजर आए। फिल्म 13 अप्रैल, 2018 को रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

 

राकेश ओमप्रकाश मेहरा और प्रेरणा अरोड़ा फिल्म के प्रोड्यूसर्स हैं। बता दें कि फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन उम्र में अपने से 10 साल छोटे राजकुमार राव से इश्क लड़ाती नजर आएंगी। पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान राव ने कहा था कि ऐश्वर्या से उनकी पहली मुलाकात मेलबर्न इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुई थी।

 

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या ग्लैमरस सिंगिंग सेनसेशन हैं, वहीं अनिल कपूर सिंगर बनने के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं। फिल्म म्यूजिकल-कॉमेडी है। फिल्म से अतुल मांजरेकर बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

फन्ने खां 2000 में रिलीज हुई डच फिल्म Everybody's Famous पर आधारित है। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने इसमें नया ट्विस्ट दिया है फिल्म में अनिल कपूर भी हैं।

Bollywood Tadka

इस रैप अप पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु भी अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ नजर आईं।
 

:

fanne khanwrap up partyaishwaryam rai

loading...