main page

ऐश्वर्या को कभी झेलनी पड़ी थी बॉडी शेमिंग,अब देंगी करारा जवाब

Updated 21 August, 2017 11:42:47 AM

खबर है कि बॉलीवुड निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म ‘फन्ने खान’ में ऐश्वर्या राय और आर माधवन रोमांस करते नजर आ सकते हैं। फैंस के लिए फिल्म को लेकर एक और खुलासा हुआ है।

मुंबई: खबर है कि बॉलीवुड निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा की अगली फिल्म ‘फन्ने खान’ में ऐश्वर्या राय और आर माधवन रोमांस करते नजर आ सकते हैं। फैंस के लिए फिल्म को लेकर एक और खुलासा हुआ है। 

दरअसल, फिल्म की कहानी बॉडी शेमिंग के मुद्दे पर बेस्ड है और इस दर्द को तो ऐश्वर्या बखूबी झेल भी चुकी हैं। याद है ना कैसे प्रेगनेंसी के बाद ऐश्वर्या को अपने मोटापे के लिए देश ही नहीं विदेशों में भी आलोचना का शिकार होना पड़ा था।

Bollywood Tadka

खबरे ये भी हैं कि फिल्म फन्ने खान की कहानी बॉडी शेमिंग के खिलाफ कड़ा मैसेज देती है। आमतौर पर ऐश्वर्या स्क्रिप्ट को फाइनल करने में कई महीने लगाती हैं लेकिन यह फिल्म एक्ट्रैस ने सिर्फ दो हफ्ते के अंदर ही साइन कर ली थी। फिल्म के लिए ऐश्वर्या मेकर्स की पहली पसंद थीं और जब उन्होंने इसे करने की हामी भरी तो उनकी खुशी का ठिकाना ना रहा।

Bollywood Tadka

मिस वर्ल्ड और भारत की सबसे खूबसूरत महिलाओं में शुमार ऐश्वर्या को फैंस लंबे अरसे तक ओवरवेट नहीं देख पाएं। हालांकि कुछ समय बाद जिम में पसीना बहाने के बाद ऐश्वर्या फिर से स्लिम फिट अवतार में ढल गई हैं।

कहा जा रहा है कि फिल्म फन्ने खान की कहानी अनिल कपूर की ओवरवेट बेटी के इर्द-गिर्द घूमेगी, जो कि अपना वजन घटाने के लिए आतुर है।

जब अनिल कपूर की ओवरवेट बेटी ऐश्वर्या से मिलती है तो उनसे प्रेरित हो जाती है. ऐश्वर्या उसे वजन को लेकर परेशान ना होने की सलाह देती हैं और कहती हैं खुद से प्यार करो। फिल्म में ऐश्वर्या उस लड़की की प्रेरणा बनती हैं।

:

fanney khanbody shamingaishwarya rai

loading...