main page

फ़राह खान के पति ने दिया योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान

Updated 22 March, 2017 10:38:57 PM

एक बार फिर से फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर अपने विवादित ट्वीट...

मुंबई: एक बार फिर से फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान के पति शिरीष कुंदर अपने विवादित ट्वीट के लिए सुर्खियों में हैं। फराह खान के पति शिरीष कुंदर ने यूपी के नव निर्वाचित मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विवादित बयान देकर परेशानी मोल ले ली है। दरअसल पति शिरीष आदित्यनाथ की तुलना गुंडे से करते हुए ट्वीट किया है कि एक गुंडे से दंगे रोकनी की उम्मीद करना वैसे ही है जैसे एक रेपिस्ट से रेप रोकने की उम्मीद करना है जब उसे शासन करने दिया जाए।

शिरीष कुंदर की भड़ास यहीं पर नही निकली उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए लिखा कि इसी तर्क का इस्तेमाल करते हुए दाऊद को सीबीआई डायरेक्टर और माल्या को आरबीआई का गवर्नर बनाया जा सकता है।

बाद में जब शिरीष के ट्वीट पर बवाल हुआ तब उन्होंने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया पर शायद शिरीष ये भूल गये थे की अब तकनीक काफी उन्नत हो चुकी है और उनके गीलोगों के स्क्रीन शॉट्स में सेव हो चुके है। खैर यह पहला मौका नहीं है जब शिरीष ने ऐसी बयानबाजी की हो।

आदित्यनाथ पर भड़काऊ भाषण देने के आरोप पहले भी लगते रहे हैं लेकिन शिरीष कुंदर भी कुछ कम नहीं हैं। शाहरुख खान की फिल्म रा.वन के खिलाफ ट्वीट करने के बाद शाहरुख भी उनसे नाराज हो गए थे और संजय दत्त की पार्टी में शाहरुख ने शिरीष को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद फराह और शाहरुख के रिश्तों में दरार आ गई थी जो कुछ समय बाद दूर हो गयी थी। 

:

Farah KhanControversial statementsYogi Adityanath

loading...