main page

अपने लिए काम की ढूंढ लेती हैं नेहा धूपिया

Updated 20 November, 2017 10:24:37 AM

अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि वह फिल्म जगत में काफी लंबे समय से टिकी हुई हैं क्योंकि जब उनके पास काम नहीं होता तो वह अपने लिए काम की व्यवस्था कर लेती हैं।

मुंबई: अभिनेत्री नेहा धूपिया का कहना है कि वह फिल्म जगत में काफी लंबे समय से टिकी हुई हैं क्योंकि जब उनके पास काम नहीं होता तो वह अपने लिए काम की व्यवस्था कर लेती हैं। 2003 में ‘कयामत: सिटी अंडर थ्रैट’ से अपने करियर की शुरूआत करने वाली नेहा ने ‘जूली’ और ‘शीशा’ जैसी फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होंने ‘एक चालीस की लास्ट लोकल’, ‘मिथ्या’, ‘फंस गया रे ओबामा’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों में काम किया। 

अभिनेत्री की अगली फिल्म विद्या बालन के अभिनय से सजी ‘तुम्हारी सुलु’ सिनेमा घरों में आने वाली है। फिल्मों को अपने जीवन के 15 खूबसूरत साल देने वाली नेहा ने कहा कि वह पिछले कुछ वर्षों से ‘कुछ नया करने’ का प्रयास कर रही हैं। उन्होंने बताया, ‘‘मेरे पूरे करियर की सीख है कि आप किसी से अपनी तुलना न करें क्योंकि इससे आप तबाह हो जाएंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘अगर कुछ दिलचस्प होता है तो मैं इसे लेकर लोगों के पास जाती हूं। जब काम नहीं होता तो मैं अपना काम खुद शुरू करती हूं।’’
 

:

Neha dhupiaBollywood

loading...