main page

फिल्म 'पाकीजा' की एक्ट्रैस का बेटा भागा उनहें अस्पताल में छोड़कर, रो-रोकर हुआ बुरा हाल

Updated 28 May, 2017 04:43:51 PM

बॉलीवुड फिल्म ''पाकीजा'' की एक्ट्रैस गीता कपूर का बेटा उन्हें छोड़कर भाग गया है।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'पाकीजा' की एक्ट्रैस गीता कपूर का बेटा उन्हें छोड़कर भाग गया है। 21 अप्रैल को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत के बाद उनके बेटे राजा ने गोरेगांव, मुंबई स्थित प्राइवेट अस्पताल SRV की एम्बुलेंस बुलवाई और मां को यहां छोड़कर फरार हो गया।

Bollywood Tadka

गीता का बेटा पेशे से  कोरियोग्राफर है। एक महीने से ज्यादा का वक्त बीत गया, लेकिन राजा उन्हें दोबारा देखने के लिए नहीं पहुंचा और न ही फोन पर बात करने को तैयार हुआ।

Bollywood Tadka
बता दें कि जब प्रोड्यूसर रमेश तौरानी और एक्टर अशोक पंडित को इस बात की जानकारी मिली तो उन्होंने जाकर एक्ट्रैस की खबर ली और अस्पताल के 1.5 लाख रुपए के बिल का भुगतान किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, गीता को ओल्डऐज होम भेजा जा सकता है। हॉस्पिटल के चीफ इंटेंसिविस्ट दीपेंद्र त्रिपाठी के मुताबिक, "21 अप्रैल को राजा ने फोन कर एम्बुलेंस बुलाई।

Bollywood Tadka

जब गीता को लेकर एम्बुलेंस वापस हॉस्पिटल पहुंची तो राजा को डिपोजिट करने को कहा गया। इस पर वह एटीएम से पैसे निकालने का बोलकर बाहर गया और फिर नहीं लौटा।"  "चौंकाने वाली बात यह है कि जब अस्पताल प्रबंधन से कुछ लोग राजा के रेसिडेंस पर पहुंचे तो पड़ोसियों ने बताया कि उसने वह घर तीन महीने पहले किराए पर लिया था और मां को अस्पताल छोड़ने के कुछ घंटे बाद ही खाली कर दिया।"

:

Geeta KapoorPakeezah

loading...