main page

Golden Globes Awards: जब हुस्न उतरा जमीं पर..

Updated 09 January, 2017 02:52:29 PM

4वें गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में ड्रीयू बैरीमोर, सोफिया वार्जारा, प्रियंका चोपड़ा, एम्मा स्टोन और निकोल किडमैन जैसी अदाकाराओं के रेड कार्पेट पर उतरते ही

लॉस एंजिलिस: 74वें गोल्डन ग्लोब्स पुरस्कार समारोह में ड्रीयू बैरीमोर, सोफिया वार्जारा, प्रियंका चोपड़ा, एम्मा स्टोन और निकोल किडमैन जैसी अदाकाराओं के रेड कार्पेट पर उतरते ही समां में रंगीनियत छा गई। इन सितारों के कदम रखते एेसा लगा मानो समूचा रेड कार्पेट चांदी की चमक और सुनहरी रोशनी से जगमग हो गया हो।  इस बार के गोल्डन ग्लोस पुरस्कार में फैशन पूरे शबाब पर दिखा और सितारों की खूबसूरत पोशाकों ने उन्हें सबके आकर्षण का केंद्र बना दिया।  ‘ला ला लैंड’ की स्टार एमा स्टोन :28: बेहद खूबसूरत झीने रंग की वैलेंतीनो गाउन में थीं और उनके गले में सजा चमकता नेकलेस उनकी खूबसूरती मंे चार चांद लगा रहा था।  ‘लायन’ में सहायक भूमिका के लिए नामांकित निकोल किडमैन रेड कार्पेट पर ‘‘परियों’’ जैसी ड्रेस में दिखीं। उन्होंने इस अवसर के लिए चमकीला एलेक्जेंडर मैकक्वीन गाउन को चुना था।  ड्रीयू बैरीमोर :41: ने भी इस मौके के लिए मोनिक ल्युलियर की सफेद चमकीली ड्रेस चुनी थी। खास बात यह है कि यह ड्रेस डिजाइनर की ‘स्प्रिंग 2017’ संग्रह से थी।  पहली बार गोल्डन में शिरकत कर रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा राल्फ लॉरेन के, कशीदाकारी वाले सुनहरे गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। प्रियंका ने ड्रेस के साथ एक बेहद खूबसूरत नेकलेस भी पहना था।  रेड कार्पेट पर उतरीं ‘मॉडर्न फैमिली’ की स्टार सोफिया वर्जारा मेटालिक शेड्स में बने, जुहैर मुराद के कोचर गाउन में नजर आईं।

मार्क जैकम्स की पूरी बाजू की सफेद चमकीली और सुनहरे सितारों वाली बैकलेस गाउन में सजीं साराह पॉलसन गोल्डन ग्लोब्स की रेड कार्पेट पर सबका ध्यान अपनी आेर खींच रही थीं।  रूथ नेगा को देखकर एेसा लग रहा था जैसे चांदी की चमक उनके साथ उतर आई हो। लुई वुईतॉन की गाउन में वह गोल्डन ग्लोस के रेड कार्पेट पर चमक बिखेरती नजर आईं।  काले रंग के बेशकीमती लिबास में लेक लाइवली सबसे अलग नजर आ रही थीं और उनकी ड्रेस के गले पर बना सुनहरा बॉर्डर और पोशाक में चमकीले पत्थरों का इस्तेमाल उन्हें अलग अंदाज दे रहा था। थैंडी न्यूटन अपनी पोशाक से चमक बिखेर रही थीं तो तो नाआेमी हैरिस सिर से पांव तक जगमग कर रही थीं।  गोल्डन ग्लोस के रेड कार्पेट पर अभिनेत्री एमी एडरस ने फोर्ड ब्लैक स्टै्रपल्स का गाउन पहना था और उन्होंने खुद को हीरे से सजाया था। ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ की अभिनेत्री सोफी टर्नर ने भी इस मौके के लिए लुई वुईतॉन की ड्रेस को चुना था।  क्रिसी टाइगेन :31: बेहद खूबसूरत मारचेसा ड्रेस में दिखीं। रेड कार्पेट पर उतरीं साराह जेसिका पार्कर अपनी वेरा वैंग की सफेद वेडिंग ड्रेस में किसी दुल्हन की तरह लग रही थीं।  क्रिस्टीन कैवेलरी, ग्वेनडोलिन क्रिस्टी और सिएना मिलर जैसे तमाम सितारे सफेद रंग की पोशाक में नजर आए तो वहीं समारोह में भूरे और काले रंग के लिबास का भी जलवा रहा।

:

Golden Globes AwardsSofia VergaraPriyanka ChopraEmma StoneNicole Kidman

loading...