FacebookTwitterg+Mail

'हैप्पी भाग जायेगी' का सीक्वल बनाएंगे मुदस्सर अजीज

happy bhaag jayegi sequel
17 February, 2017 05:24:28 PM

मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक मुदस्सर अजीज 'हैप्पी भाग जायेगी' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं।  अभय देओल, अली फजल, जिमी शेरगिल और डायना पेंटी स्टारर साल 2016 में आई फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का सीक्वल बनाया जायेगा। 

अजीज ने कहा, "हम अपनी फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ का अगला भाग बना रहे हैं। सीक्वल में कहानी आगे बढ़ाने के लिए दो और मुख्य मेल-फीमेल कलाकारों को शामिल किया जाएगा।  मुदस्सर अजीज ने बताया इस बार फिल्म में पुराने सभी कलाकारों के साथ दो और लोगों को कास्ट किया जाएगा। फिल्म के निर्माता आनंद राय से बातचीत के बाद तय किया गया है कि इस रोमांटिक कॉमिडी में बॉलिवुड के दो बड़े स्टार  की कासिंटग की जाएगी।"

बताया जाता है कि इस साल अक्टूबर के अंत तक मुदस्सर ‘हैप्पी भाग जाएगी 2’ की पूरी कहानी और डायलॉग का काम भी पूरा कर लेंगे। पिछली फिल्म की तरह ही फिल्म के दुसरे भाग की कहानी भी हैप्पी के किरदार के ईद-गिर्द बुनी जा रही है। 

मुदस्सर ने कहा, "फिल्म का मर्म वहीं रहेंगा लेकिन अभी इस कहानी के लिए जगह निश्चित करना बाकी हैं। हैप्पी के भागने के साथ-साथ हैप्पी एक मन की चिरस्थायी स्थिती भी है। जब मैंने पहली फिल्म लिखी थी तब मैंने  सीक्वल के बारे में नहीं सोचा था।"
 


Mudassar Aziz Happy Bhaag Jayegi sequel
loading...