main page

अभिषेक बच्चन ने क्यों छोड़ दी थी 'पलटन', अब सामने आया असली सच

Updated 26 October, 2017 02:06:08 AM

अभिषेक बच्चन के सितारे इन दिनो ठीक नहीं चल रहे। एक तरफ वो बड़े पर्दे पर काफी समय से...

मुंबईः अभिषेक बच्चन के सितारे इन दिनो ठीक नहीं चल रहे। एक तरफ वो बड़े पर्दे पर काफी समय से गायब हैं तो दूसरी तरफ उन्होंने हाल ही में जेपी दत्ता की वॉर फिल्म पल्टन को भी ना कर दी है। पिछले दिनों जब ये खबर मीडिया में आई तो सबको खूब हैरत हुई। जहां एक तरफ अभिषेक को इस समय एक बड़ी हिट की जरूरत है तो वहीं जेपी दत्ता उनके जांचे परखे निर्देशक हैं। जेपी दत्ता ने ही अपनी फिल्म रिफ्यूजी से अभिषेक बच्चन को बड़े पर्दे पर लॉन्च किया था। इसके बाद जेपी अभिषेक को लेकर दो और फिल्में एलओसी कारगिल और उमरावजान बना चुके हैं। 

 

हालांकि ये तीनों फिल्में ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। जेपी दत्ता एक बार फिर वॉर फिल्म लेकर आ रहे हैं। जेपी दत्ता के निर्देशन में बनी बॉर्डर आज तक लोगों के जेहन में आपनी यादें बनाए हुए हैं। पल्टन 1962 के भारत-चीन युद्द में बनने वाली एक मल्टीस्टारर फिल्म है। 

 

हाल ही में अभिषेक बच्चन को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी, जब उन्होंने जेपी दत्ता की वॉर मूवी पलटन बीच में छोड़ दी थी। जूनियर बच्चन के फिल्म छोड़ने की काफी आलोचना हुई थी। अब अभिषेक के इस फिल्म को छोड़ने की वजह का खुलासा हुआ है।

 

एक खबर के मुताबिक, अभिषेक इस फिल्म को करना चाहते थे। लेकिन जब उन्हें अंदाजा हुआ कि फिल्म में सोनू सूद का स्क्रीन स्पेस उनसे ज्यादा है, तो उन्हें चिंता सताने लगी। इस बारे में अभिषेक ने डायरेक्टर जेपी दत्ता से बात की। लेकिन वह अभिषेक को मनाने में कामयाब नहीं हुए। जिसके बाद अभिषेक ने फिल्म छोड़ने का फैसला किया। फिल्म में अभिषेक की जगह हर्षवर्धन राणे को लिया गया है।

:

Paltanabhishek bachchanreasonbollywood

loading...