main page

हाईकोर्ट ने दिए जॉली एलएलबी 2 के चार सीन डिलीट करने के आदेश

Updated 07 February, 2017 10:15:07 AM

बॉम्बे हाईकोर्ट ने फिल्म जॉली एलएलबी 2 के चार सीन डिलीट करने को कहा है। फिल्म में अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी का अहम रोल है। हाईकोर्ट की औरंगाबाद बेंच ने सोमवार को कहा कि सीन हटाने के बाद ही फिल्म

जयपुर: अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी स्टारर फिल्म  'जॉली एलएलबी 2' के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। हाईकोर्ट की औरंगाबाद बेंच ने चार सीन डिलीट करने को कहा है। दूसरी तरफ जयपुर की एक कोर्ट ने इस फिल्म के ट्रेलर में वकीलों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने के मामले में अक्षय और फिल्म के डायरेक्टर को समन जारी कर 10 मार्च को तलब किया है।  

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, हाईकोर्ट की तरफ से बनाई गई 3 मेंबर्स की कमेटी (एमिकस क्यूरी) ने फिल्म को रिव्यू करने के बाद इसके कुछ सींस को ज्यूडिशियरी और कानूनी पेशे को बदनाम करने का दोषी पाया है।
 
फिल्म को लेकर विवाद होने पर हाईकोर्ट ने एडवोकेट आरएन डोर्डे, एडवोकेट वीजे दीक्षित और डॉ. प्रकाश आर कांदे की 3 सदस्यीय कमेटी बनाई थी। नांदेड़ के एडवोकेट अजय कुमार एस. वाघमारे ने इस मामले में हाईकोर्ट में पिटीशन फाइल की थी।
 
बता दें कि सेंसर बोर्ड पहले ही फिल्म को अपनी मंजूरी दे चुका है, लेकिन कोर्ट के आदेश के बाद अब उसे नया सर्टिफिकेट जारी करना होगा। हालांकि फिल्म के प्रोड्यूसर्स के पास सुप्रीम कोर्ट में अपील का ऑप्शन बाकी है। प्रोड्यूसर्स मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में अपील कर सकते हैं। इसके चलते फिल्म की इस हफ्ते रिलीज टल सकती है।
 

:

High CourtJolly LLB 2scenes

loading...