main page

बिग बॉस 11 की रनरअप हिना खान ने अपनी शादी को लेकर किया खुलासा

Updated 28 February, 2018 04:33:18 PM

रियलिटी शो बिग बॉस की फर्स्ट रनरअप रहीं हिना खान हाल ही में पंजाब पहुंची हैं और उन्होंने वैब पोर्टल पंजाब केसरी से कुछ खास बातचीत की हैं। जिसके अंश कुछ इस प्रकार हैं।

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस की फर्स्ट रनरअप रहीं हिना खान हाल ही में पंजाब पहुंची हैं और उन्होंने वैब पोर्टल पंजाब केसरी से कुछ खास बातचीत की है। जिसके अंश कुछ इस प्रकार हैं। 

सबसे पहले हिना ने पंजाब आकर खाने और पंजाबी कल्चर के बारे में बात करते हुए कहा कि यहां के लोग काफी केयरिंग हैं और पंजाब खाने के लिए काफी फेमस हैं, मैनें भी यहां की काफी चीजे ट्राई की हैं। मैं पंजाब के फेमस शहर पटियाला से दुप्पटा और फुलकारी खरीदना चाहती हूं। 

बता दें कि हिना खान का पंजाब आने का मक्सद वीडियो शूट है। वह पहली बार किसी पंजाबी वीडियो में नजर आएंगी। हिना ने इस गाने के लिए पहली बार में ही हां कर दी थी। इस गाने में दिखेगा कि एक लड़की कैसे लड़कों को अपने इशारों पर नचाती हैं। 

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि हमने अभी शादी के बारे में कुछ नहीं सोचा हैं, मगर मैं अब एक रिलेशनशिप में आ गई हूं। 

इस दौरान हिना के साथ पंजाबी राइटर और सिंगर प्रीत हुंदल ने बताया कि पहली बार मेरे गाने में हिंदी टच है। आपको मेरी हिंदी झेलनी पड़ेगी क्योंकि मेरी हिंदी थोड़ी सी खराब है।  

:

hina khaninterview

loading...