main page

टूट जाएगी हिना खान की बहू वाली इमेज, सामने आएगा डेयरिंग अंदाज

Updated 10 July, 2017 12:47:20 PM

लगभग आठ महीने के बाद हिना खान के फैंस के साथ रू-ब-रू होगी लेकिन छोटे पर्दे पर खतरों के खिलाड़ी के आठवें सीजन के जरिए उनका डेयरिंग अंदाज देखने को मिलेगा।

मुंबई: लगभग आठ महीने के बाद हिना खान के फैंस के साथ रू-ब-रू होगी लेकिन छोटे पर्दे पर खतरों के खिलाड़ी के आठवें सीजन के जरिए उनका डेयरिंग अंदाज देखने को मिलेगा। हिना ने खतरों के खिलाड़ी के आठवें सीजन के एक वीडियो को साझा किया है।

Bollywood Tadkaइस वीडियो को देखकर आपको थोड़ा-थोड़ा अंदाजा लग जाएगा कि अबतक खतरों के खिलाड़ी में हिना का सफर कैसा रहा है। जिस वीडियो को हिना ने शेयर किया है उसमें आप देखेंगे कि हिना ने अपने गले में अजगर को टांगा है और तो और कभी हिना हवा में उड़ती हुई दिख रही है तो कभी खतरनाक कीड़ों पर चलती हुई नजर आ रही हैं। खैर ये तो सिर्फ एक झलक भर है बाकी जब इस सीजन का प्रसारण होगा तब हिना को खतरों से खेलते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा। बता दें कि हिना इस सीजन की फाइनलिस्ट बन चुकी हैं और उनके साथ रवि दुबे और शांतनु माहेश्वरी फिनाले में पहुंचे चुके हैं। खतरों के आठवें सीजन का प्रसारण कलर्स चैनल पर 22 जुलाई से किया जाएगा और हर वीकेंड पर आप यह शो रात 9 बजे देख सकते हैं।

Bollywood Tadka

कल ही हमने आपको बताया कि हिना स्पेन से खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग करके मुबंई लौट आई है। बता दें कि शूटिंग खत्म होते ही हिना कुछ दिन के लिए अपने कथित बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल और रवि दुबे के साथ बार्सिलोना निकल पड़ी थी। वहीं खतरों के खिलाड़ी के आठवें सीजन की बात करें तो इसमें हिना के अलावा आपको बता दें कि हिना, रवि और शांतनु के अलावा इस शो में निया शर्मा, शाईनी दोसी, शांतनु माहेश्वरी, मोनिका डोगरा, गीता फोगाट, लोपामुद्रा, करन वाही, मनवीर गुर्जर और रित्विक धन्जनी हिस्सा लिया था।

#khatronkekhiladi8 only on colors from 22nd July 9:00pm.. stay tuned guys

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

:

hina khanKhatron Ke Khiladi 8yeh rishta kya kehlata hai

loading...