main page

हिना खान ने सेक्सी अवतार से दुबई में मचाया तहलका, सोशल साइट पर शेयर की तस्वीरें

Updated 10 March, 2018 02:04:23 PM

टीवी एक्ट्रैस हिना खान ने हाल ही में सोशल साइट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना बेहद सुंदर और हॉट लुक में नजर आ रहीं हैं। तस्वीरों में वह एक डल गोल्डन कलर का गाउन पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं। दरअसल, हिना इन दिनों काम के सिलसिले में दुबई गईं ह

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस हिना खान ने हाल ही में सोशल साइट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना बेहद सुंदर और हॉट लुक में नजर आ रहीं हैं। तस्वीरों में वह एक डल गोल्डन कलर का गाउन पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, हिना इन दिनों काम के सिलसिले में दुबई गईं हुईं हैं वहीं उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल में से कुछ समय निकालकर फोटोशूट करवाया है। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद कर रहें हैं। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है-ड्रीम, स्पार्कल, शाइन। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना ने टीवी सीरियल "ये रिश्ता क्या कहलाता है" से करोड़ों दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 के बाद से हिना लगातार सुर्खियों में बनी रही।

Bollywood Tadka

इस शो के कारण उन्होंने अपने फैशन सेंस के लिए भी काफी सुर्खियां बटौरीं। यहां तक की लोग उन्हें फैशन क्वीन के नाम से भी बुलाने लगे। इतना ही नहीं एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने ये भी खुलासा किया उनको बॉलीवुड के भी काफी अॉफर मिल रहें हैं। 
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

hina khandubaibigg boss 11hot looksshare picturesinstagram

loading...