main page

लव त्यागी से मिलने पहुंची हिना खान, FB पर लाइव होकर बोले अपशब्द

Updated 20 May, 2018 05:07:18 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में फेसबुक पर लाइव हुईं। वीडियो में हिना के साथ लव त्यागी भी नजर आए।  इस दौरान हिना लव को परेशान करती हुए नजर आईं। वीडियो में हिना फैंस को यह शिकायत कर रही हैं कि वह लव के साथ थोड़ा और वक्त बिताना चाहती हैं लेकिन उसको जाना है। उसको मेरे साथ नहीं रहना है। हिना ने कहा कि लव उनसे सिर्फ 2 घंटे के लिए मिलने आया। अब वह बोल रहा है कि उसे अपने किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाना है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान हाल ही में फेसबुक पर लाइव हुईं। वीडियो में हिना के साथ लव त्यागी भी नजर आए।  इस दौरान हिना लव को परेशान करती हुए नजर आईं। वीडियो में हिना फैंस को यह शिकायत कर रही हैं कि वह लव के साथ थोड़ा और वक्त बिताना चाहती हैं लेकिन उसको जाना है।

Bollywood Tadka

उसको मेरे साथ नहीं रहना है। हिना ने कहा कि लव उनसे सिर्फ 2 घंटे के लिए मिलने आया। अब वह बोल रहा है कि उसे अपने किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में जाना है। Bollywood Tadka
हिना का ये फेसबुक लाइव खत्म होने से पहले लव कहते हैं कि हम सिर्फ दोस्त हैं और लोग इसका कोई और एंगल निकालने की कोशिश नहीं करें। हिना कहती हैं कि हम इस चीज को एंजॉय करते हैं लेकिन लव को लोगों का ऐसा करना बिलकुल पसंद नहीं हैं। 

बता दें कि हिना और लव बिग-बाॅस में तो अच्छे दोस्त थे ही मगर यह दोनो बाहर भी बहुत अच्छे दोस्त हैं।
 

:

Hina khanLub tyagifb live

loading...