main page

अपनी मम्मी को छोड़ सौतेली मां के साथ रहती है ऋतिक की भांजी, Fat To Fit होकर दिखने लगी ऐसी

Updated 22 April, 2018 10:58:48 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं। लेकिन अब वह अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। कभी उनका वजन करीब 140 किलो था लेकिन वर्कआउट और मुंबई के एक हॉस्पिटल में बेरियाट्रिक सर्जरी कराने के बाद अब वह 65 किलो की हो गई हैं। वैसे सिर्फ सुनैना ही नहीं, उनकी बेटी यानी ऋतिक की भांजी सुरानिका ने भी अपना काफी वजन कम किया है। मां और मामा से इंस्पायर होकर वे पहले की तुलना में काफी स्लिम हो गई हैं। हाल ही में ऋतिक ने सुरानिका का एक पिक्चर शेयर कर इस ट्रांसफॉर्मेश

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन अक्सर लाइमलाइट से दूर रहती हैं। लेकिन अब वह अपने ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। कभी उनका वजन करीब 140 किलो था लेकिन वर्कआउट और मुंबई के एक हॉस्पिटल में बेरियाट्रिक सर्जरी कराने के बाद अब वह 65 किलो की हो गई हैं।

 

Bollywood Tadka

 

वैसे सिर्फ सुनैना ही नहीं, उनकी बेटी यानी ऋतिक की भांजी सुरानिका ने भी अपना काफी वजन कम किया है। मां और मामा से इंस्पायर होकर वे पहले की तुलना में काफी स्लिम हो गई हैं। हाल ही में ऋतिक ने सुरानिका का एक पिक्चर शेयर कर इस ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बताया है। 

 

Bollywood Tadka

 

ऋतिक की भांजी सुरानिका यूएस में पढ़ाई कर रही है। वैसे सुरानिका मां सुनैना के साथ नहीं बल्कि अपनी सौतेली मां सोनाली के साथ रहती हैं। लगभग 20 साल की सुरानिका की सिर्फ सौतेली मां से ही नहीं बल्कि छोटी बहन से भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है। वे रोशन फैमिली के साथ कम ही नजर आती हैं। उनका इंस्टाग्राम फादर आशीष सोनी, मां सोनाली और छोटी बहन के साथ वालीं फोटोज से भरा हुआ है।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि ऋतिक की बहन सुनैना रोशन ने दो शादियां की। उन्होंने पहली शादी बिजनेसमैन आशीष सोनी से की थी। ये शादी 8 साल चली और 2000 में दोनों अलग हो गए। दोनों की एक बेटी सुरानिका है। सुनैना से अलग होने के बाद आशीष ने टीवी एक्ट्रैस सोनाली मल्होत्रा से शादी कर ली। वहीं सुनैना ने तलाक के बाद बिजनेसमैन मोहन नागर से शादी की है।

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

:

Hrithik RoshanNieceSuranika RoshanTransformation

loading...