main page

जब अक्षय ने 'टॉयलेट' में रितिक की छठी उंगली का उड़ाया मजाक तो पापा राकेश ने दिया करारा जवाब

Updated 21 August, 2017 03:38:47 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की टॉयलेट-एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई कर रही है

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की टॉयलेट-एक प्रेम कथा बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई कर रही है लेकिन फिल्म को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। फिल्म में छठे अंगूठे के फनी सीन को लेकर रितिक रोशन और उनके पिता राकेश रोशन अक्षय कुमार से नाराज बताए जा रहे थे लेकिन अब इस बात पर हाल ही में राकेश रोशन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Bollywood Tadka

दरअसल, फिल्म के एक हिस्से में दिखाया जाता है कि ज्योतिष कारणों की वजह से अक्षय के पिता उनके लिए ऐसी दुल्हन ढूंढने निकलते हैं जिसके दो अंगूठे हों। वास्तव में अक्षय और रितिक पड़ोसी हैं। अक्षय ने रितिक को छठे अंगूठे के फनी सीन के बारे में पहले ही बता गिया था। रितिक को इस सीन से कोई दिक्कत नहीं थी।

Bollywood Tadka

राकेश रोशन ने इंटरव्यू में कहा है कि, मुझे फिल्म टॉयलेट-एक प्रेम कथा बहुत पंसद आई। मुझे फिल्म का कॉन्सेप्ट अच्छा और मजबूत लगा। यह फिल्म सोशल मेसेज देने के साथ मनोरंजन भी करती है। 

बता दें कि फिल्म के डायरैक्टर श्री नारायण सिंह ने खुलासा किया कि छठे अंगूठे वाले मजाक को लेकर वो थोड़ा नर्वस थे। उन्होंने बताया कि पहले मैं नर्वस जरूर था लेकिन मुझे खुशी है कि रितिक और राकेश रोशन ने मजाक को सही तरीके से लिया। हमारा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई मकसद नहीं था। मुझे संतोष हुआ यह जानकर कि रितिक और उनके पिता मजाक पर बुरा नहीं माने।

:

Hrithik Roshanrakesh roshanAkshay KumarToilet Ek Prem Katha

loading...