main page

अब दूसरी शादी करेंगे ऋतिक रोशन, दुल्हनिया का नाम सुनकर लगेगा झटका

Updated 18 January, 2018 10:54:14 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने साल 2014 में पत्नी सुजैन खान से तलाक लिया था। सुजैन के साथ तलाक लेने के बाद ऋतिक के जीवन में काफी उतार चढ़ाव आए। भले ही दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म किया हो लेकिन दोनों ही अपने बच्चों के लिए हमेशा वक्त निकालते हैं और साथ में समय बिताते नजर आते हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि ऋतिक जल्द ही शादी करने वाले हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने साल 2014 में पत्नी सुजैन खान से तलाक लिया था। सुजैन के साथ तलाक लेने के बाद ऋतिक के जीवन में काफी उतार चढ़ाव आए। भले ही दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म किया हो लेकिन दोनों ही अपने बच्चों के लिए हमेशा वक्त निकालते हैं और साथ में समय बिताते नजर आते हैं। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि ऋतिक जल्द ही शादी करने वाले हैं। लेकिन हम आपको ऋतिक की दुल्हनिया का नाम बताएंगे जिनका नाम जानकर आप चौंक जाएंगे। 

Bollywood TadkaBollywood Tadka

खबरों की मानें तो ऋतिक और किसी के साथ नहीं बल्कि अपनी पहली पत्नी सुजैन खान के साथ ही दोबारा शादी करने वाले हैं। पिछले कई दिनों से दोनों के बीच की बॉन्डिंग ने सबको हैरान किया हुआ है। विदेशी छुट्टियों से लेकर मुंबई में पार्टियों में अक्सर दोनों साथ में नजर आ ही जाते हैं। इतना ही नहीं सुजैन ने पति ऋतिक के बर्थडे पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'हमेशा तुम मेरे जीवन में सूरज की किरण की तरह रहोगे माई लाइफ। हैप्पी बर्थडे। हमेशा मुस्कुराते रहो और हमेशा अपनी रौशनी बिखेरते रहो। सुजैन और  ऋतिक अपने बच्चों के साथ कुछ वक्त पहले फ्रांस में छुट्टियां मनाने गए थे। ये तस्वीर वहीं की बताई जा रही है।

Bollywood Tadka

बता दें कि ऋतिक रोशन ने अपनी पहली फिल्म 'कहो न प्यार है' के बाद ही अपने फर्स्ट लव सुजैन से सन 2000 में शादी कर ली थी लेकिन आपसी मतभेदों के बाद दोनों 14 साल लंबी शादी को खत्म कर दिया और सन 2014 में दोनों का तलाक हो गया। इन दोनों के दो बेटे हैं। 

Bollywood Tadka

:

Hrithik Roshansussanne khanget married

loading...