main page

'किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता' : ऋषि कपूर

Updated 10 September, 2017 02:14:21 AM

कंगना रनौत ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर अपनी बात रखी तो बहस शुरू...

मुंबईः कंगना रनौत ने बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर अपनी बात रखी तो बहस शुरू हो गई। करण जौहर से लेकर रितिक रोशन तक सब विरोध में खड़े हो गए। ऋषि कपूर भी नेपोटिज़्म की बातों को बकवास मानते हैं। 

 

एक बातचीत में ऋषि कपूर ने ये स्पष्ट कर दिया कि वह कंगना को ठीक तरीके से जानते ही नहीं है। उन्होंने बातचीत की शुरुआत में ही कहा कि "ये टॉपिक ये कंगना रनौत या रनौट जो भी नाम है उसका। उसके और करन जौहर की लड़ाई की वजह से फैशन में आया है। हमारे ज़माने में तो यह बात नहीं होती है। मैं इस बारे में अपने किताब में भी जिक्र कर चुका हूं और बार-बार कहना चाहूंगा कि अगर यह सवाल है कि आज सबसे पुराना स्टार किड हैं तो कौन है। ऋषि कपूर। अगर आप यह कहेंगे तो जनाब राज कपूर क्या थे? राज कपूर तो इंडस्ट्री के पहले स्टार किड थे। चूंकि वह पृथ्वी राज कपूर के बेटे थे, तो क्या उन्होंने जो भी मुकाम हासिल किया वह पृथ्वीराज कपूर के कारण हासिल किया। 

 

ट्विटर पर अपनी सोच सामने रखने वाले मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर अक्सर अपने ट्वीट के कारण विवादों में घिरे नज़र आते हैं। ऋषि कपूर का कहना है की उम्र के इस पड़ाव में उन्हें विवादों की ज़रूरत नहीं है। ऋषि कपूर ने ट्विटर पर ट्वीट और ट्रॉलिंग पर टिप्पणी करते हुए कहा, "मैं बैल को सींग से पकड़ता हूँ। ग़लती करने पर लोगों ने मुझे सही भी किया है। मैं इंसान हूँ ग़लतियाँ करता हूँ। मैं जानबूझकर किसी को ठेस पहुँचाने के लिए नहीं लिखता। मेरे ट्वीट से किसी को ठेस पहुँचती है तो उस ट्वीट को मैं निकाल भी देता हूँ।"

 

ऋषि कपूर आगे कहते हैं, "मैं विवाद खड़ा करने के लिए नहीं लिखता और ना ही मुझे इस उम्र में विवाद की ज़रूरत है। पिछले चार-पांच महीनों से मैंने नरमी रखी है क्योंकि मीडिया आपके पीछे पड़ जाती है, लोग आपके पीछे पड़ जाते है। पहले मैं बहुत ही तेज़ और तीखा था पर अब मैं कोमल हो गया हूँ।" 
 

:

Rishi Kapoorraj kumarBiopic filmBollywoodKangana Ranauttweet

loading...