main page

प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर इलियाना डिक्रूज ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

Updated 23 April, 2018 10:35:14 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज को लेकर काफी दिनों से खबरे आ रही थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में उन्होंने इस खबर को लेकर सच बताया हैं। अपने इंस्टाग्राम पर दो खूबसूरत तस्वीरों के जरिए उन्होंने जवाब दिया है। इलियाना की ये तस्वीरें उनके बॉयफ्रैंड एंड्रू निबोन ने खींची हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ने लिखा, Inhale the good sh*t—Exhale the bullsh*t। 📷 @andrewkneebonephotography। वहीं शेयर की गई इस दूसरी तस्वीर में एक्ट्रैस ने लिखा, प्रेग्नेंट नहीं हूं। #notpregnant 🙏🏼 📷@andrewkneebonephotogr

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस इलियाना डिक्रूज को लेकर काफी दिनों से खबरे आ रही थी कि वह प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में उन्होंने इस खबर को लेकर सच बताया हैं। अपने इंस्टाग्राम पर दो खूबसूरत तस्वीरों के जरिए उन्होंने जवाब दिया है। इलियाना की ये तस्वीरें उनके बॉयफ्रैंड एंड्रू निबोन ने खींची हैं। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस ने लिखा, Inhale the good sh*t—Exhale the bullsh*t। 📷 @andrewkneebonephotography। वहीं शेयर की गई इस दूसरी तस्वीर में एक्ट्रैस ने लिखा, प्रेग्नेंट नहीं हूं। #notpregnant 🙏🏼 📷@andrewkneebonephotography ♥️। 

 

Bollywood Tadka


इलियाना ने अपनी प्रैग्नेंसी की चर्चा का अंत कर दिया है। लेकिन उनकी शादी को लेकर अभी भी संशय बना हुआ है। इन खबरों को हवा इलियाना ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रैंड एंड्रू निबोन को 'हबी' लिखकर दी थी। लेकिन जब इस बारे में एक्ट्रैस से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानती क्या कमेंट करूं।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने कहा था, मेरी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ बहुत अच्छी चल रही है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखती हूं। मुझे नहीं लगता इस पर कोई कमेंट बनता है। इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहिए, लेकिन बहुत कुछ है दुनिया को देखने के लिए।

:

ileana dcruzpregnancy rumours

loading...