FacebookTwitterg+Mail

21 साल पहले 'कामसूत्र' में दिए थे इतने बोल्ड सीन, अब ऐसी दिखती है ये हीरोइन

indira varma harper photoshoot
23 October, 2017 12:19:08 PM

मुंबई: 23 साल की उम्र 'कामसूत्र : अ टेल ऑफ़ लव' (1997) से  इंदिरा वर्मा ने बॉलीवुड डेब्यू में किया था। बता दें कि कामसूत्र में इंदिरा वर्मा ने सेक्स सीन दिए थे, जिनकी खूब चर्चा रही थी। अब वह हार्पर बाजार पत्रिका के अक्टूबर अंक के कवर पेज पर नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट में वे ग्रीन गाउन में नजर आ रही हैं। कवर पर उन्हें टाइटल दिया गया है, "इंदिरा वर्मा द फिएर्स गेम ऑफ थ्रोंस वॉरियर क्वीन"।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बाथ, सॉमरसेट, इंग्लैंड में जन्मी इंदिरा को आज ज्यादातर लोग इंटरनेशनल शो 'गेम ऑफ थ्रोंस' की एल्लारिया सैंड के रूप में जानते हैं। 

PunjabKesari

इंदिरा वर्मा वैसे तो 'कामसूत्र...' के बाद से ही बॉलीवुड से गायब हैं। लेकिन 2004 में उन्हें ऐश्वर्या राय और मार्टिन हंडरसन स्टारर 'Bride and Prejudice' में अहम रोल करते देखा जा चुका है। इस फिल्म को गुरिंदर चड्ढा ने डायरेक्ट किया था।

PunjabKesari
44 साल की इंदिरा इंडियन पिता और स्विस मां की इकलौती संतान हैं। उन्होंने 'द वॉक' (2005) और 'नोवेयर ब्वॉय' (2009) जैसी फिल्मों के एक्टर रहे कोलिन टियरनी से शादी और अब एक बेटी इवलिन की मां हैं। 
 
हसबैंड और बेटी के साथ इंदिरा नॉर्थ लंदन के होर्नसे में रहती हैं। इंदिरा अब तक 10 से ज्यादा फिल्मों (ज्यादातर हॉलीवुड) और 30 से ज्यादा टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। 

 बड़े पर्दे पर आखिरी बार उन्हें अमेरिकन-ब्रिटिश-कैनेडियन फिल्म 'Una'(2017) में देखा गया था। जबकि छोटे पर्दे पर वे ब्रिटिश क्राइम ड्रामा 'पर्नोइड' (2016) में नजर आई थीं।


indira varma kamasutra
loading...