main page

लाखों में से 5 को होती है इरफान वाली बीमारी, विदेश में होगा इलाज

Updated 16 March, 2018 05:52:14 PM

बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान की बीमारी को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि इरफान को ब्रेन कैंसर हुआ है और वह कोकिलाबेन अस्पताल में

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर इरफान खान एक गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं। इस बीमारी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे। लेकिन अब  इरफान ने खुद ट्वीट कर इस बीमारी के बारे में बताया है, उन्होंने पोस्ट किया है, '' मुंझे न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर नाम की बीमारी हो गई है, जिसके उपचार के लिए मैं विदेश जा रहा हैं। मेरे सभी से यही अनुरोध है कि वे मेरे लिए प्रार्थना करते रहें। '' इरफान खान को जो बीमारी है वह बहुत ही रेयर है। आंकड़ों की मानें तो उनको जो बीमारी है वो एक लाख में सिर्फ पांच लोगों को ही हो सकती है।

 

Bollywood Tadka

उनके जुड़े एक सूत्र ने य‍ह भी बताया कि हो सकता है कि इरफान को 60 दिनों के लिए विदेश में रहना पड़े। उन्‍हें सर्जरी भी करवानी पड़े। लंबे समय वहां गुजारने के ल‍िए वो रेंट पर एक अर्पाटमेंट भी खरीद सकते हैं।

बता दें कि इरफान खान ने सोमवार को ट्विटर पर जानकारी दी कि वह ‘दुर्लभ बीमारी’ से पीड़ित हैं। इरफान ने लिखा कि हफ्तेभर में उनके पास इस बीमारी के संबंध में जांच रिपोर्ट आ जाएगी। इसके बाद वह जानकारी साझा करेंगे। खबर सुनते ही उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ करने लगे। 

इरफान ने अपने ट्वीट की शुरुआत मार्ग्रेट मिचेल की एक लाइन से की। उन्होंने लिखा- जिंदगी पर इस बात का कभी आरोप नहीं लगाया जा सकता है कि इसने हमें वह नहीं दिया जिसकी हम इससे इससे उम्मीद की थी। इरफान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए लिखा- अप्रत्याशित चीजें हमें आगे बढ़ना सिखाती हैं, जिंदगी के पिछले कुछ दिन इसी बारे में रहे हैं। जब मुझे पता चला कि मुझे न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर है, जिसे कुबूल करना अब तक मेरे लिए एक मुश्किल काम रहा है। लेकिन मेरे भीतर उम्मीद की किरण जगाई है मेरे आस पास मौजूद लोगों के प्यार ने और उस प्यार ने जिसे मैंने खुद के भीतर पाया है।

:

irrfan khan america

loading...