main page

'रेस 3' के सेट पर हादसे का शिकार हुईं जैकलिन, आंख में लगी गंभीर चोट

Updated 25 March, 2018 11:35:22 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग आबु-धाबी में हो रही है। हाल ही में फिल्म की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जैकलीन एक हादसे का शिकार हो गई हैं, जिसकी वजह से उनकी आंख में गंभीर चोट आई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग आबु-धाबी में हो रही है। हाल ही में फिल्म की हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि जैकलीन एक हादसे का शिकार हो गई हैं, जिसकी वजह से उनकी आंख में गंभीर चोट आई है। उन्होंने अपनी तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है जिसमें वह अपनी आंख पर दवाई लगाए हुए बैड पर लेटे हुए नजर आ रहीं हैं। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक, जैकलीन सेट पर स्कॉश खेल रही थीं, जहां अचानक ही गेंद उनकी आंख पर आकर लग गई। कहा जा रहा है कि ‘चोट लगने के बाद जैकलीन तुरंत ही हॉस्पिटल की ओर निकल गईं। इस समय उनकी आंख की जांच चल रही है, जिसके पूरे हो जाने के बाद उनके डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। इतना ही नहीं जैकलीन, सलमान और डेजी के साथ कल होने वाले द-बैंग टूर, पुणे के लिए भारत लौटने वाली थीं, लेकिन अब आंख में चोट लग जाने के कारण उनकी परफॉर्मेंस संदेह में पड़ गई है।

Bollywood Tadka

:

jacqueline fernandezinjuredrace 3salman khan

loading...