main page

'जय लव कुश' ने 2 दिन में की 65 करोड़ की कमाई, क्या टूटेगा बाहुबली-2 का भी रिकॉर्ड

Updated 23 September, 2017 05:41:48 PM

साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर अभिनीत तेलुगू एक्शन फिल्म ''जय लव कुश'' ने दुनिया भर में रिलीज होने के दो दिन के भीतर 65 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

मुंबई: एक्टर जूनियर एनटीआर अभिनीत तेलुगू एक्शन फिल्म 'जय लव कुश' ने दुनिया भर में रिलीज होने के दो दिन के भीतर 65 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।बॉबी द्वारा निर्देशित 'जय लव कुश' में एनटीआर तीन भूमिकाओं में हैं। 
 

Bollywood Tadka

इस जानकारी की पुष्टि ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके की है। अभिनेता जूनियर एनटीआर की यह तेलुगू एक्शन फिल्म दुनिया भर में रिलीज होने के दो दिन में ही अमेरिका में तीसरी सबसे ज्यादा तगड़ी कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। कई अलग अलग ट्रैड एनालिस्ट्स ने इस खबर की पुष्टि की है।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा- फिल्म की दो दिन की कुल कमाई 60 करोड़ रुपये से अधिक है और सप्ताहांत पर भी फिल्म के अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। फिल्म में एनटीआर जय, लव और कुश की तीन भूमिकाओं में हैं। जय का किरदार नकारात्मक है। फिल्म को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित एनटीआर ने शुक्रवार को ट्वीट किया, “‘जय लव कुश’ के लिए इतना प्यार बेहद संतोषजनक है। कलाकार के रूप में इससे बेहतर की इच्छा नहीं कर सकता। ‘जय लव कुश’ की पूरी टीम की तरफ से बड़ा धन्यवाद।” कल्याणराम द्वारा निर्मित फिल्म में निवेदा थॉमस, राशी खन्ना और रोनीत रॉय जैसे सितारे भी शामिल हैं।

Bollywood Tadka

:

jai luv kushbox office collection

loading...