main page

जट्टू इंजीनियर फिल्म का मनोरंजक ट्रेलर हुआ रिलीज

Updated 30 April, 2017 08:00:18 PM

बॉलीवुड जगत में अपनी चौथी फिल्म उतारने के बाद डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत मिशन...

मुंबईः बॉलीवुड जगत में अपनी चौथी फिल्म उतारने के बाद डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह इन्सां ने केंद्र सरकार के स्वच्छ भारत मिशन और अशिक्षा का अंधेंरा दूर करने के लिये कॉमेडी जट्टू इंजीनियर फिल्म (Jattu Engineer Film) तैयार कर ली है। रॉक स्टार बाबा ने ये फिल्म महज 15 दिनों में पूरी की है, जो कि अविश्वसनीय व अकल्पनीय है। 

जट्टू इंजीनियर का ट्रेलर हुआ रिलीज

रॉक स्टार बाबा डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह के फैंस के लिए एक खुशखबरी है कि उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जो कि लोगों को खूब पंसद आ रहा है। इस ट्रेलर के रिलीज होने के कुछ घंटे के भीतर ही लाखो लोगों ने देख लिया है। 

बता दें यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह ने कहा कि उनके जीवन का एक मात्र उद्देश्य इस समाज को सुधारना है। इसके लिए वह कुछ भी करने को तैयार है। फिल्मों के जरिए युवा पीढी में बदलाव आ रहा है और इसके जरिए भारी संख्या में लोगों ने नशे से तौबा की है। संत डॉ. गुरमीत शनिवार को डेरा सच्चा सौदा में अपनी आने वाली फिल्म  'जट्टू इंजीनियर' के शुभ  शुभ मुर्हुत पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। चलिए आपको बताते हैं इस ट्रेलर की कुछ दिलचस्प बातें-

जट्टू इंजीनियर मूवी की कुछ दिलचस्प बातें

इस ट्रेलर की शुरूआत एक हास्यप्रद साइनबोर्ड के साथ ट्रेलर की शुरूआत होती है। जैसे ही ट्रेलर आगे बढ़ता है तो संत गुरमीत राम रहीम सिंह और उनका साथी एक अमलीनुमा व्‍यक्‍ति को छेड़ते हैं, जो खुले में शौच कर रहा है।

Bollywood Tadka, Jattu Engineer movie image ,जट्टू इंजीनियर मूवी इमेज

ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि इस बार संत से अभिनेता बने संत गुरमीत राम रहीम सिंह नरेंद्र मोदी के स्‍वच्‍छता अभियान पर फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस ट्रेलर में सीधी सपाट कोई कहानी नहीं है। इसमें अलग अलग सीनों को जोड़ा गया है, जो ट्रेलर को मजेदार बनाते हैं। इस बार संत एक साधारण व्‍यक्‍ति के किरदार में हैं। लेकिन, इस साधारण व्‍यक्‍ति के पास भी रजनीकांत वाली शक्‍तियां तो हैं।

Bollywood Tadka, जट्टू इंजीनियर फोटो, इमेज

इस ट्रेलर में आपको सबकुछ उलटा दिखेगा, जैसे बच्‍चे तालाब में जा रहे हैं, और पशु स्‍कूल में। सरकारी क्‍वार्टर में लोग नहीं मुर्गियां रहती हैं। महिलाओं वाला सीन बड़ा दिलचस्‍प है जिसके बारे में आपको ट्रेलर देखना ही पड़ेगा। इस ट्रेलर को इंटरनेट पर काफी शेयर किया जा रहा है जो कि सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

गौरतलब है कि रॉक स्टार बाबा की फिल्म MSG-2 ने 200 दिनों में 505 करोड़ रुपए कमाए थे। उन्होंने दावा किया यह फिल्म अभी भी हरियाणा, पंजाब और यूपी में लगातार चल रही थी। बता दें ''जट्टू इंजीनियर'' फिल्म 19 मई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

जट्टू इंजीनियर फिल्म की एचडी इमेज 


Bollywood Tadka, Jattu Engineer film hd image ,जट्टू इंजीनियर फिल्म एचडी इमेज

जट्टू इंजीनियर मूवी की फोटो 

Bollywood Tadka, Jattu Engineer movie photo ,जट्टू इंजीनियर मूवी फोटो

: Neha

Jattu Engineer movieजट्टू इंजीनियरBaba Gurmeet Ram Rahimcomedy movie hindi newsDera Sacha Sauda

loading...