main page

जिमी शेरगिल को इस बार मिल पाएगा प्यार?

Updated 28 April, 2018 10:59:10 AM

जैकी श्रॉफ, केके मेनन, जिम्मी शेरगिल और पंकज त्रिपाठी जैसे दिग्गज कलाकारों के अभिनय से सजे फिल्म ''फेMous''का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही फिल्म..

मुंबईः जैकी श्रॉफ, केके मेनन, जिम्मी शेरगिल और पंकज त्रिपाठी जैसे दिग्गज कलाकारों के अभिनय से सजे फिल्म 'फेMous'का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रिलीज होते ही फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। क्राइम और कॉमेडी ड्रामा से भरपूर 'फेMous' के ट्रेलर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। 

‘फेमस’ का एलान फिल्ममेकर करन ललित भूटानी ने किया और अपने पोस्‍टर के साथ ही इस फिल्‍म ने दर्शकों में काफी उत्‍सुकता बढ़ा दी। ट्रेलर में नजर आ रहा है कि जिमी शेरगिल और उनकी पत्‍नी का किरदार निभाने वाली श्रिया सरन को फिल्‍म में काफी कुछ झेलना है। हाल ही में नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले एक्‍टर पंकज त्रिपाठी इस फिल्‍म में नेगेटिव शेड का किरदार करते दिखेंगे। वह एक राजनेता की भूमिका में हैं।


ट्रेलर को सिर्फ एक बार देखकर आप अंदाजा नहीं लगा सकते हैं कि फिल्म की कहानी क्या हैं। फिल्म के ट्रेलर को देख कर ऐसा लग रहा है कि पूरी स्टारकास्ट ने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है, फिल्म ‘फेमस’ के ट्रेलर से पता चल रहा हैं इस फिल्म में कुछ अलग और नया जरूर देखने को मिलेगा। 


 

:

jimmy shergilpollywood actorbollywoodtrailer outreleasepollywood

loading...