FacebookTwitterg+Mail

ये हैं जूही चावला की बेटी, लाइमलाइट से रहती है दूर

juhi chawla birthday
13 November, 2017 12:12:21 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस जूही चावला आज अपना 50 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 13 नवंबर, 1967 को अंबाला (हरियाणा) में हुआ था। जूही ने 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी की थी। दोनों के दो बच्चें बेटी जाह्नवी (2001) और बेटा अर्जुन मेहता (2003) हैं। लेकिन जूही ने अपने दोनों बच्चों को लाइमलाइट से हमेशा दूर रखा।  दोनों बच्चे कभी भी किसी बॉलीवुड पार्टी या फिर इवेंट में नजर नहीं आए। 
 PunjabKesari
जूही की बेटी जाह्नवी और बेटा अर्जुन ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ाई की है। आगे की पढ़ाई दोनों लंदन में कर रहे हैं। उनके पेरेंट्स यानी जूही और जय मेहता ने दोनों का एडमिशन यूके के बोर्डिंग स्कूल चार्टर्ड हाउस में करवाया है। इसी साल अगस्त में जूही ने अपनी बेटी की फोटो शेयर की थी जब जाह्नवी ने स्कूल में 10 स्टूडेंट्स में जगह बनाई थी। उन्होंने फोटो पर लिखा था, .Can't believe my brilliant little girl ..!!!!🙏🙏🙏so proud of her'. 
 PunjabKesari
जूही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके बच्चों को फिल्मों में कोई रुचि नहीं है। जाह्नवी राइटर बनना चाहती है। उन्होंने बताया था कि उनकी बेटी लो प्रोफाइल में रहना पसंद करती हैं। इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं है। उन्होंने बताया था कि जाह्नवी,  दीपिका पादुकोण और वरुण धवन की फैन है। 

 

PunjabKesari


juhi chawla birthday
loading...