main page

टीवी की फेमस जोड़ी टूटने की कगार पर, जल्द होगा तलाक

Updated 18 September, 2017 09:51:24 AM

टीवी के कुमकुम फेम एक्ट्रैस जूही परमार और श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले सचिन श्रॉफ की जोड़ी टूटने की कगार पर है। खबर मिली कि दोनों अब तलाक लेने वाले हैं।

मुंबई:   'कुमकुम' फेम एक्ट्रैस जूही परमार और श्रीकृष्ण की भूमिका निभाने वाले सचिन श्रॉफ की जोड़ी टूटने की कगार पर है। खबर मिली कि दोनों अब तलाक लेने वाले हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक टीवी की दुनिया का ये सुपरहिट कपल रियल लाइफ में पिछले एक साल से अलग रह रहा है। दोनों के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है और अब दोनों तलाक लेने वाले हैं। दोनों की शादी को आठ साल हो चुके हैं।

 Bollywood Tadka
बता दें कि साल 2009 में जूही परमार और सचिन श्रॉफ की शादी हुई थी। उनकी एक चार साल की बेटी भी है। उसका नाम समायरा है।  दोनों के बीच अलगाव का अंदाजा उस वक्त भी लगाया गया जब कुछ समय पहले ही शुरू हुए जूही के कमबैक शो कर्मफल दाता शनि की लॉन्चिंग के मौके पर सचिन कहीं नजर नहीं आए थे। मगर अब ये साफ हो चुका है कि दोनों ने अलग होने का मन बना लिया है।

Bollywood Tadka

जूही और सचिन की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान ही हुई थी. पहली मुलाकात के पांच महीने बाद ही दोनों को प्यार हो गया और उन्होंने शादी का फैसला कर लिया। 

:

juhi parmardivorcesachin shroff

loading...