main page

जब कंगना ने डायनिंग टेबल से उठाकर कुछ खाया तो पड़े थे थप्पड़

Updated 15 December, 2017 10:08:40 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत काफी इंटरव्यूज में अपनी फैमिली का जिक्र कर चुकी हैं। उनकी फैमिली काफी कन्जर्वेटिव है। कंगना ने कई बार बताया है कि उन्होंने कैसे फिल्म इंडस्ट्री का सफर बिना पेरेंट्स के सपोर्ट के तय किया है। हाल ही में कंगना एक इवैंट में मौजूद थीं। इस इवैंट में कंगना बताती हैं, "मैं राजपूत कम्युनिटी से ताल्लुक रखती हूं। हमारे यहां महिलाएं पुरुषों से पहले खाना नहीं खाती है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत काफी इंटरव्यूज में अपनी फैमिली का जिक्र कर चुकी हैं। उनकी फैमिली काफी कन्जर्वेटिव है। कंगना ने कई बार बताया है कि उन्होंने कैसे फिल्म इंडस्ट्री का सफर बिना पेरेंट्स के सपोर्ट के तय किया है। हाल ही में कंगना एक इवैंट में मौजूद थीं। इस इवैंट में कंगना बताती हैं, "मैं राजपूत कम्युनिटी से ताल्लुक रखती हूं। हमारे यहां महिलाएं पुरुषों से पहले खाना नहीं खाती है। मुझे आज भी याद है जब मेरी मां मेरे पापा के घर आने का इंतजार करती थी। कई बार वो ड्रिंक करके देर से घर आते थे और खाना भी नहीं खाते थे। इतने लम्बे इंतजार के बाद मेरी मां खाना खाया करती थी।"

ऐसा ही एक और वाकया बताते हुए कंगना कहती हैं, "एक बार मैंने डायनिंग टेबल से उठाकर कुछ खा लिया था। तभी मेरे दादाजी आए और उन्होंने मुझे थप्पड़ मारते हुए कहा, जब घर के आदमियों ने अभी तक खाना नहीं खाया है तो तुमने कैसे खा लिया।"

:

Kangana RanautTortures

loading...