main page

ऋतिक के बाद अब रणबीर कपूर के साथ फिजिकल रिलेशन बनाना चाहती है कंगना

Updated 06 October, 2017 04:34:08 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत और ऋतिक रोशन के विवादों का किस्सा तो बढ़ता ही जा रहा है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत और ऋतिक रोशन के विवादों का किस्सा तो बढ़ता ही जा रहा है। इनके विवाद ने अब नया मोड़ ले लिया है। हाल ही में ऋतिक ने उनके जो ईमेल रिवील किए हैं, कथिततौर पर उनमें से एक में कंगना ने यह बात स्वीकार की है कि उन्होंने रणबीर कपूर से उनके साथ फिजिकल रिलेशनशिप बनाने के लिए कहा था लेकिन रणबीर उनके साथ फुलटाइम रिलेशनशिप चाहते थे। कंगना ने इन ईमेल्स में सिलसिलेवार तरीके से बताया है कि कैसे रणबीर कपूर ने उन्हें अटेंशन देना शुरू किया। 


खबरों की मानें तो 'क्वीन' (2014) की सक्सेस से पहले रणबीर ने कभी उन्हें कोई अटेंशन नहीं दिया। लेकिन जब उन्होंने प्रोड्यूसर-डायरैक्टर विकास बहल के प्रोडक्शन हाउस में क्वीन के फुटेज देखे तो कंगना को बीबीएम पर अप्रोच किया और वीडियोज और दूसरे रैंडम स्टफ की फंकी लिंक शेयर करने लगे।

बताया जा रहा है कि कंगना ने सो-कॉल्ड ईमेल्स में लिखा है, "जब मैं ग्वालियर में 'रिवॉल्वर रानी' की शूटिंग कर रही थी। तब रणबीर ने मुझे सीधे अप्रोच किया और इसके जवाब में मैंने उनसे कहा कि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं और जब से तुम मेरे बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए हो। तभी से हम दोनों के बीच टेंशन चल रही है। मैं पूरे समय कुछ विचलित रहती हूं। मैंने तुम्हारा नाम नहीं लिया था लेकिन सोचा था कि अगर मैं इस बारे में उसे बताऊंगी तो वह बेहतर तरीके से समझेगा।


 

:

kangana ranautranbir kapoorHrithik Roshanphysical relationship

loading...