FacebookTwitterg+Mail

जब EX ब्वॉयफ्रैंड ने कंगना पर लगाया काले जादू का आरोप, कहा मिलाती है अशुद्ध खून

kangana ranaut background town black magic
13 September, 2017 12:19:04 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत अपने हॉट लुक और इन दिनों वह अपने बेबॉक इंटरव्यू को लेकर कापी चर्चा में हैं। वह बेहद साहस के साथ अपने बेबॉक बयान दे रही हैं जिसकी वजह से वह काफी सुर्खियों में बनी हुईं हैं। 

PunjabKesari

बताया जाता है कि  कंगना का ज्योतिष और पूजा पाठ में गहरा विश्वास है। वो अक्सर अपने घर जाकर ज्योतिषीय सलाह लेती रहती हैं। कंगना का घर हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में है।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो  यहां उनके ज्योतिषीय गुरु रहते हैं। गुरु से उनकी मुलाकात सुर्ख‍ियों में रहीं है। मुंबई में भी उनके ज्योतिषी कॉन्टैक्स बताए जाते हैं। उन पर काला जादू करने का आरोप भी लग चुका है। पूजा पाठ में भरोसा करने वाली कंगना के ऊपर उनके एक्स ने काला जादू करने का आरोप लगाया था। अध्ययन सुमन ने एक इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि वो काला जादू जानती हैं। अपने पंडित के हवाले से अध्ययन ने कहा था, कंगना काले जादू के लिए उनके खाने में अपना अशुद्ध खून मिलाती थीं।अध्ययन, एक्टर शेखर सुमन के बेटे हैं। कंगना के साथ वो कई दिनों तक रिलेशन में रहे। उन्होंने कंगना के साथ "राज-2" में भी काम किया था।

PunjabKesari

अध्ययन के मुताबिक़ एक रात ज्योतिषी ने मुझे पूजा करने के लिए कंगना के घर बुलाया। 12 बजे रात में पूजा शुरू हुई। पूजा के दौरान कंगना के गैस्ट रूम को काले कपड़ों से ढंका गया था। पूजा में बहुत डरावनी चीजें रखी थीं। मुझे कुछ मंत्र पढ़ने को कहा गया। बाहर से दरवाजा बंद था। मैं डर गया था। डर की वजह से मैंने मंत्र नहीं पढ़े और बाहर निकल कर बोला कि मैंने मंत्र पढ़ लिए।

PunjabKesari

अध्ययन के मुताबिक़ कंगना के एक तांत्रिक ने मुझे श्मशान जाकर कुछ चीजें फेकने को कहा था। हालांकि डर की वजह से मैं ऐसा नहीं कर पाया। बाद में मेरे एक टैरो रीडर ने बताया कि मुझपर किसी पहाड़ी लड़की के काले जादू का असर है। मेरे संपर्क में सिर्फ कंगना ही पहाड़ी लड़की थीं।


kangana ranaut black magic Adhyayan Suman
loading...