main page

इवेंट में इतनी टाइट ड्रैस पहन कर पहुंची कंगना, चेहरे पर नजर आई परेशानी

Updated 17 December, 2017 11:06:27 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत हाल ही में आयोजित पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 के फीनाले में पहुंची। दरअसल, इस मौके पर कंगना ने बॉडी-हगिंग साटिन ड्रेस विद ट्रेल पहना था। इस ड्रेस में कंगना भी कुछ कंफर्टेबल नजर नहीं आ रही है। कंगना से एक्सप्रेशंस से समझ आ रहा था कि वो इस ड्रेस में सहज नहीं हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कंगना रणावत हाल ही में आयोजित पीटर इंग्लैंड मिस्टर इंडिया 2017 के फीनाले में पहुंची। दरअसल, इस मौके पर कंगना ने बॉडी-हगिंग साटिन ड्रेस विद ट्रेल पहना था। इस ड्रेस में कंगना भी कुछ कंफर्टेबल नजर नहीं आ रही है।

Bollywood Tadka

कंगना से एक्सप्रेशंस से समझ आ रहा था कि वो इस ड्रेस में सहज नहीं हैं। जब वो इस इवेंट के विनर्स के साथ पोज दे रही थी तो कंगना को देखकर ऐसा लग रहा था कि वो सांस रोककर खड़ी हैं और इसी वजह से वो स्माइल भी नहीं कर पा रही थी। इतना ही नहीं, कंगना का मेकअप भी बहुत अच्छा नहीं था। इस दौरान इन्होंने डार्क मेहरुन कलर की लिपस्टिक लगाई थी और शिमरी आई मेकअप किया था।

Bollywood Tadka

 बता दें कि इस इवेंट में कंगना ने मोनोक्रॉम अटायर पहना था। ब्लैक स्कर्ट के साथ शीयर ट्रेल थी, जिसे व्हाइट टॉप के साथ टीमअप किया था। वहीं, इसके साथ में टॉम फॉर्ड के ब्लैक प्वाइंटेड हील्स पहनी थीं। कंगना अभी अपकमिंग फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की शूटिंग में बिजी हैं। ये इसमें रानी लक्ष्मी बाई का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म के लिए इन्होंने बाकायदा तलवार चलाना भी सीखा है।

Bollywood Tadka

:

kangana RanautLatest Picture

loading...