main page

कपिल के करीबी दोस्त ने की फोटो शेयर, सुनील ग्रोवर ने उड़ाया मजाक

Updated 21 August, 2017 09:59:09 AM

बॉलीवुड एक्टर सुनील ग्रोवर को लेकर नया मामला सामने आया है। जो कि कपिल के करीबी दोसेत चंदन प्रभाकर से जुड़ा है। चंदन प्रभाकर ने सोशल मीडिया पर ए

मुंबई: कॉमेडियन सुनील ग्रोवर को लेकर नया मामला सामने आया है। जो कि कपिल के करीबी दोसेत चंदन प्रभाकर से जुड़ा है। चंदन प्रभाकर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की है।  पोस्ट के साथ चंदन ने लिखा कि कई बार आपकी बॉडी का पॉश्चर आपको डिफाइन करता है। 

इसी फोटो को लेकर सुनील ग्रोवर ने चंदन पर चुटकी ली है। सुनील ने उनकी फोटो पर सवाल करते हुए ट्वीट किया कि इस फोटो में आप क्या डिफाइन करने की कोशिश कर रहे हो? अपनी बॉडी का पॉश्चर या फिर आपके पीछे की बिल्डिंग की खूबसूरती? 


 Bollywood Tadka
जब से सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के शो से रुखसती ली है तभी से फैंस में उनकी लोकप्रियता और ज्यादा बढ़ गई है। हालांकि सुनील के इस कमेंट पर अभी तक चंदन ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

कपिल के शो पर वापसी ना करने के फैसले के चलते पिछले दिनों खबरें आईं थीं कि जल्द ही सुनील ग्रोवर अपना नया शो लेकर आएंगे। लेकिन फिलहाल सुनील की टीवी पर वापसी को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। चर्चा है कि सुनील अक्षय कुमार के साथ एक शो को होस्ट कर सकते हैं।

:

kapil sharmaSunil Groverchandan prabhaker

loading...