main page

कपिल के शो पर क्या हुआ ऐसा, 15 मिनटों में कैंसिल हुआ शूट

Updated 01 April, 2017 01:46:04 PM

कपिल शर्मा को क्या पता था कि सुनील ग्रोवर से लड़ाई करने का अंजाम ऐसा होगा। हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर कुछ ऐसा हुआ कि आनन फानन में ही कपिल को 15 मिनट के अंदर ही शूट कैंसिल करना पड़ा।

मुंबई: कपिल शर्मा को क्या पता था कि सुनील ग्रोवर से लड़ाई करने का अंजाम ऐसा होगा। हाल ही में कपिल शर्मा के शो पर कुछ ऐसा हुआ कि आनन फानन में ही कपिल को 15 मिनट के अंदर ही शूट कैंसिल करना पड़ा।

एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, कपिल शर्मा ने कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती को भी एपीसोड शूट करने के लिए बुलाया। दोनों कपिल की बात मानकर शो पर आ भी गए। सब तैयार था और सभी ने अपनी परफॉर्मेंस दी। लेकिन ये क्या..वो हंसी, वो ठहाके गायब थे, जो पहले कभी सुनील ग्रोवर के वक्त हुआ करते थे। किसी के भी बीच केमेस्ट्री नहीं दिख रही थी। इस खबर के मुताबिक, लोग वहां कह रहे थे कि बस कुछ ठीक ही नहीं लग रहा था। सब कुछ कितना अलग हो गया है यहां पे।
कपिल शर्मा को भी इस बात का अहसास हो गया जब वो स्टेज पर अपना एक्ट करने के लिए आए। कपिल ने काफी कोशिश की कि सब बढ़िया हो, लेकिन कुछ फायदा नहीं और फिर अचानक ही 15 मिनट के अंदर कपिल ने 'पैक अप' कहकर एपीसोड बीच में ही बंद कर दिया।

इस बार में जब कीकू शारदा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'क्या बकवास है ये ? आप मुझसे ये क्यों पूछ रहे हैं ? मुझे अकेला छोड़ दीजिए। मैं अपने काम के बारे में कुछ बात नहीं करना चाहता।'

स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, जब शो के डायरेक्टर को फोन किया गया तो उन्होंने भी इसे स्वीकार किया कि कपिल ने 15 मिनट के अंदर ही पैक अप के लिए बोल दिया था।

:

kapil sharmashootThe Kapil Sharma show

loading...