FacebookTwitterg+Mail

कपिल ने अक्षस को दिया धोखा कर दी इतनी बड़ी गलती, क्या इस बार कर पाएंगे माफ

kapil sharma not promoting firangi on akshay kumar show
15 November, 2017 12:00:34 PM

मुंबई: टीवी कॉमेडियन स्टार कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन में काफी बिजी हैं। आए दिन वह टीवी के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। हाल ही में उनको अक्षय कुमार के टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जाना था, लेकिन इसी को लेकर बड़ी खबर सांमने आ रही है कि वह अक्षय के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पाएंगे।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो कपिल को अक्षय की शो में मंगलवार को जाना था। जिसके लिए सारी तैयारी कर ली गई थी। कपिल ने आने की सहमति भी दे दी थी, लेकिन शूटिंग शुरू होने के वक्त तक कपिल नहीं आए। टीम काफी देर तक इंतजार करती रही और फिर शूट शुरू कर दिया, ये सोच कर कि कपिल बाद में आ जाएंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कपिल की तरफ से एक संदेश आया कि वह शो पर नहीं आ पाएंगे क्योंकि उनकी तबीयत खराब है। इसके बाद ‘द ग्रेट लाफ्टर चैलेंज’ की टीम थोड़ी निराश हो गई, लेकिन उन्होंने कपिल को जल्द ही ठीक होने के लिए शुभकामनाएं दीं। गौरतलब है कि यह साल कपिल के लिए कुछ खास नहीं रहा है। पहले उनके साथी सुनील ग्रोवर के साथ उनका विवाद सुर्खियों में रहा, फिर उनकी तबीयत काफी खराब रही, जिसके कारण उन्हें अपने शो की कई सारी शूटिंग केसिंल करनी पड़ी। उनके सेहत को ध्यान में रखते हुए उनका शो भी बंद कर दिया गया।

बता दें कि कपिल ने साल 2015 में आई फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से कपिल शर्मा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके करीब 2 साल बाद अब कपिल फिल्म 'फिरंगी' में नजर आएंगे। ‘फिरंगी’ कपिल के लिए बहुत खास होने वाली है। क्योंकि कपिल खुद ही इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रहे हैं। यह फिल्म इसी महीने 24 तारीख को सिमेनाघरों में रिलीज होने वाली है। कपिल इस फिल्म में इशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।


 


kapil sharma firangi akshay kumar the great indian laughter challenge
loading...