main page

कभी करण जौहर इस एक्ट्रैस के साथ करते थे बेइंतहा मोहब्बत, वो आज हैं बॉलीवुड के सुपर स्टार की पत्नी

Updated 17 November, 2017 10:13:12 AM

बॉलीवुड के डायरैक्टर करण जौहर की फिल्मों को सब पसंद करते हैं। करण के फिल्मी करियर के बारे में तो सभी जानते हैं। लेकिन क्या आपको पतो है कि करण किसको पसंद करते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के डायरैक्टर करण जौहर की फिल्मों को सब पसंद करते हैं। करण के फिल्मी करियर के बारे में तो सभी जानते हैं। लेकिन क्या आपको पतो है कि करण किसको पसंद करते हैं। आप ये सुनकर हैरान हो जाएंगे करण जौहर को राजेश खन्ना की बेटी तथा अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना से बचपन से ही इश्क़ था। करण और ट्विंकल दोनों इस बात को मानते हैं की करण ट्विंकल को बहुत पसंद करते थे।

Bollywood Tadka
एक ही स्कूल में पढ़ते थे दोनों

बचपन में करण जौहर और ट्विंकल खन्ना दोनों एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे और ये बात ट्विंकल बहुत ही अच्छी तरह से जानती हैं की करण उनको बचपन के दिनों से ही पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

अपनी किताब के लांच पर बताया ट्विंकल ने

ट्विंकल खन्ना अब एक्टिंग को छोड़ कर एक लेखिका बन गयी हैं और उन्होंने अपनी एक किताब के लांच पर बताया था की बचपन में उनकी छोटी छोटी मूंछे हुआ करती थी और तब भी करण उनको बेहद पसंद किया करते थे और कहते थे की तुम मूंछो के साथ भी हॉट लगती हो।

Bollywood Tadka

अक्षय कुमार भी जानते है इस बात को

बता दे की ट्विंकल खन्ना के पति सुपरस्टार अक्षय कुमार भी इस बात से भली भांति वाकिफ है की करण उनकी पत्नी को स्कूल के दिनों से पसंद करते हैं और कॉफ़ी विद करण के एपिसोड में करण ने अक्षय के सामने ये बात कबूली थी की वो ट्विंकल को पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

ट्विंकल के लिए ख़ास रोल किया था तैयार

क्या आप ये जानते हैं की करण जौहर ने अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है में टीना के किरदार को ट्विंकल के लिए लिखा था लेकिन डिंपल इस बात से खुश नहीं थी इसलिए ट्विंकल ने भी किसी कारण से इस फिल्म में काम नहीं किया था।

Bollywood Tadka

खाना चुराती थी करण के लिए

दोनों एक साथ बोर्डिंग स्कूल में थे और उस समय करण खाने के बहुत शौकीन हुआ करते थे और ट्विंकल उनके लिए ख़ास खाना चुरा कर लाया करती थी। खैर ये भी एक बहुत ही स्पेशल जोड़ी हो सकती थी लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था। 

Bollywood Tadka

:

Karan JoharTwinkle KhannaAkshay Kumar

loading...