main page

करणवीर बोहरा को करवानी पड़ सकती है सर्जरी

Updated 01 August, 2017 05:19:46 PM

टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा इन दिनों जी टीवी के रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट जुड़वा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शो में करणवीर बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं।

मुंबई:  टीवी अभिनेता करणवीर बोहरा इन दिनों जी टीवी के रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट जुड़वा की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस शो में करणवीर बतौर होस्ट नजर आने वाले हैं। लेकिन शो की शूटिंग के दौरान करणवीर के साथ हादसा हो गया है जिसे सुनकर आप दंग हो जाएंगे। दरअसल, करणवीर पिछले तीन हफ्ते से बिना ब्रेक के इस शो के लिए शूटिंग कर रहे थे और इसकी वजह से लगातार खड़े होने के कारण करणवीर काफी थक से गए थे और इस वजह से उनके एड़ी की हड्डी खिसक गई है।

अब ऐसी खबर आ रही है कि करणवीर को जल्द से जल्द इसके लिए सर्जरी करवानी पड़ेगी। करणवीर ने इंडिया फोरम को बताया कि मैं शूट के लिए काफी लम्बे समय से खड़ा रहा तो इसलिए एड़ी की हड्डी खिसक गई है जिसकी वजह से मुझे काफी दर्द हो रहा है। इतना ही नहीं करणवीर ने आगे बताया है कि मुझे जल्द से जल्द सर्जरी करवाने की सलाह दी गई है।


 लेकिन मेरे काम के कमिटमेंट्स के चलते मैं ऐसा एक महीने तक तो नहीं करवा सकता हूँ क्योंकि सर्जरी के बाद मुझे लगभग 10 से 15 दिन के लिए आराम करना होगा।

:

Karanvir Bohrasurgery

loading...