main page

जहां ट्रांसपेरेंट टॉप में दिखीं मम्मी करीना वहीं न्यू हेयरस्टाइल में दिखे नन्हें तैमूर

Updated 30 March, 2018 10:33:12 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान इन दिनों अक्सर नन्हें तैमूर के साथ एंजॉय करते हुए नजर आतीं हैं। बीते दिनों करीना बेटे के साथ शूटिंग में जाते हुए दिखाई दी। हाल ही में एक बार फिर से ननद सोहा अली खान के घर बांद्रा में तैूमर को लेकर पहुंची हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान इन दिनों अक्सर नन्हें तैमूर के साथ एंजॉय करते हुए नजर आतीं हैं। बीते दिनों करीना बेटे के साथ शूटिंग में जाते हुए दिखाई दीं। हाल ही में एक बार फिर से ननद सोहा अली खान के घर बांद्रा में तैूमर को लेकर पहुंची हैं। उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

इस दौरान करीना लाडले तैमूर के साथ स्टाइलिश लुक में नजर आईं। जहां मम्मी करीना ट्रांसपेरेंट टॉप में कहर ढाती नजर आईं, वहीं नन्हें तैमूर चेक शर्ट और ब्लू पैंट के साथ यैलो शूज पहने हुए दिखे।
Bollywood Tadka

वहीं कपड़ों के अलावा नन्हें तैमूर का इन दिनों न्यू हेयरस्टाइल लोगों को काफी पसंद आ रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि तैमूर अब 15 महीने के हो गए हैं। अब वे कैमरे के बीच खुद की अहमियत भी बखूबी समझने लगे हैं। सोशल साइट पर उनकी तस्वीरें शेयर होते ही वायरल हो जाती हैं।

Bollywood Tadka

लोग तैमूर की तस्वीरों को काफी पसंद भी करते हैं। वैसे जब से करीना के लाडले का जन्म हुआ है तब से ही वह लाइमलाइट में रहते हैं। कहा जाए तो करीना ने उन्हें जन्म नहीं बल्कि रिलीज किया है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka


 

:

kareena kapoor khantaimur ali khansaif ali khansoha ali khanlatest pictureshot looksnew hairstyle

loading...