main page

बेटे तैमूर के बिना ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई करीना, SWAG LOOK ने लगाई आग

Updated 19 January, 2018 01:37:26 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान कुछ दिनों पहले दोहा में एक फैशन शो के लिए गई हुई थी। जिसके बाद हाल ही में वापिस लौटीं बेबो एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हो गईं। इस दौरान करीना नाइटसूट पहने हुए काफी ट्रेंडी लुक में नजर आईं। ब्लैक कलर पर कलरफुल फ्लावर प्रिंट के साथ ब्लैक लूज पैंट और डार्क लिप्स करीना के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। करीना बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो शादी के बाद भी फिल्मों में काफी एक्ट‍िव हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान कुछ दिनों पहले दोहा में एक फैशन शो के लिए गई हुई थी। जिसके बाद हाल ही में वापिस लौटीं बेबो एयरपोर्ट पर कैमरे में कैद हो गईं। इस दौरान करीना नाइटसूट पहने हुए काफी ट्रेंडी लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

ब्लैक कलर पर कलरफुल फ्लावर प्रिंट के साथ ब्लैक लूज पैंट और डार्क लिप्स करीना के लुक को कंप्लीट कर रहे हैं। करीना बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेज में से एक हैं जो शादी के बाद भी फिल्मों में काफी एक्ट‍िव हैं। यहां तक की प्रेग्नेंसी के दौरान और मां बनने के बाद भी करीना ने अपने करियर को दरकिनार नहीं किया है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इन दिनों अपनी कमबैक फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए करीना ने जिम में जमक पसीना बहाया है। वीरे दी वेडिंग का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद इसका पहला पोस्टर भी आ गया है। सोनम के ऑफिशि‍यल अकाउंट से इस पोस्टर को शेयर किया गया है।

Bollywood Tadka

सोनम में फैंस को मूवी रिलीज की डेट 1 जून 2018 बताने के साथ तारीख को कैलेंडर में नोट करने का संदेश दिया है। इस पोस्टर में सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और सुमित व्यास दिखाई दे रहीं हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

kareena kapoor khanspottedairport

loading...