main page

'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रैस ने नैट ड्रैस पहन करवाया फोटोशूट, तस्वीरों ने इंटरनैट पर मचाया तहलका

Updated 09 November, 2017 04:59:56 PM

टीवी सीरियल "ये हैं मोहब्बतें" की एक्ट्रैस करिश्मा शर्मा इन दिनों अपनी बोल्डनैस को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में करिश्मा ने लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तसवीरें उन्होंने सोसल साइट पर फैंस के साथ शेयर की है। उनकी तस्वीरों ने इंटरनैट पर तहलका मचा दिया है।

मुंबई: टीवी सीरियल "ये हैं मोहब्बतें" की एक्ट्रैस करिश्मा शर्मा इन दिनों अपनी बोल्डनैस को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, हाल ही में करिश्मा ने लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी तसवीरें उन्होंने सोसल साइट पर फैंस के साथ शेयर की है। उनकी तस्वीरों ने इंटरनैट पर तहलका मचा दिया है। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में करिश्मा ने सिल्वर कलर और ब्लैक कलर की नैट ड्रैस पहन फोटोशूट करवाया है। जिसमें वह बेहद हॉट लुक में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों मे करिश्मा का लुक फैंस को काफी लुभा रहा है।

Bollywood Tadka

उनकी ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। एेसा पहली बार नहीं है कि उनकी तस्वीरें सामने आईं है अक्सर सोशल साइट पर करिश्मा की तस्वीरें वायरल होती है। करिश्मा को लोग बोहद पसंद करते हैं और उनकी तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट करते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एल्ट बालाजी के प्रोडक्शन में बने 'रागिनी एमएमएस रिटर्न्स' वेब सीरीज का जब पहला पोस्टर रिलीज किया गया था।  उस पोस्टर में करिश्मा शर्मा टॉपलेस नजर आई थीं। 

Bollywood Tadka

:

karishma sharmaphotoshoothot look

loading...