main page

बॉलीवुड छोड़, पति से तलाक लेने के बाद ये एक्ट्रैस कमा रही है 72 करोड़

Updated 17 August, 2017 11:59:08 AM

करिश्मा कपूर ने शादी के बाद बॉलीवुड फिल्मों को अलविदा कह दिया। लेकिन करिश्मा ने अपने पति संजय से तलाक के बाद एलिमनी में 14 करोड़ रुपए लिए थे।

मुंबई: करिश्मा कपूर ने शादी के बाद बॉलीवुड फिल्मों को अलविदा कह दिया। लेकिन करिश्मा को अपने पति संजय से तलाक के बाद एलिमनी में 14 करोड़ रुपए लिए थे। साथ ही हर महीने उन्हें करिश्मा को 10 लाख रुपए देते हैं। इसी से उनके बच्चों की पढ़ाई हो रही है। लेकिन करिश्मा कपूर अपना हाई प्रोफाइल लाइफ कैसे जी रही है।  क्योंकि वो फिल्मों में तो काम कर नहीं रही हैं तो उनका खर्चा कैसे चल रहा है।

Bollywood Tadka

दरअसल, करिश्मा ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद चैरिटी ऑर्गनाइजेशन जॉयन कर ली। जो महिलाओं को जागरुक करने का काम करती है। इसके अलावा करिश्मा सलमान खान की ट्रस्ट 'बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन' से भी जुड़ी हुई हैं।
Bollywood Tadka

इतना ही नहीं, करिश्मा केलोग्स, क्रीसेंट लॉन, एडमिक्स रिटेल और डेनन की ब्रांड एंबेसडर हैं। करिश्मा स्किन केयर ब्रांड गार्नियर की एंबेसडर भी हैं। साथ ही वो कई डिजाइनर के लिए रैंप वॉक भी करती हैं। इन सबसे करिश्मा की मोटी कमाई होती है।

Bollywood Tadka
करिश्मा 90 के दशक से ही वर्ल्ड टूर करती आईं हैं जो आज भी जारी है। इन सब के अलावा करिश्मा बच्चों के प्रोडक्ट की कंपनी 'बेबी ओए' की शेयर होल्डर हैं। उन्होंने कंपनी में काफी इनवेस्ट किया है। करिश्मा की हर साल की टोटल कमाई 72 करोड़ रुपए है। एंबेसडर, फैशन शोज, स्टेज शोज और कंपनी में इनवेस्ट कर करोड़ों रुपए कमाती हैं।

:

karisma kapoorLifestyleearns

loading...