main page

अनुष्का के बाद अब कैटरीना कर सकती हैं शादी, दुल्हे का नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Updated 21 January, 2018 12:08:14 PM

बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म ''टाइगर जिंदा है'' की सफलता के बाद कैटरीना और भी फेमस हो गईं हैं। वैसे उनको इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान खान थे। उनकी गिनती इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रैसेस में की जाती है। हाल ही में कैटरीना को लेकर एेसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस को झटका लग जाएगा। बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ जल्द ही दुल्हन बन सकती हैं।

xxमुंबई: बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म 'टाइगर जिंदा है' की सफलता के बाद कैटरीना और भी फेमस हो गईं हैं। वैसे उनको इंडस्ट्री में लाने वाले सलमान खान थे। उनकी गिनती इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रैसेस में की जाती है।

Bollywood Tadka

हाल ही में कैटरीना को लेकर एेसी खबर सामने आई है जिसे सुनने के बाद उनके फैंस को झटका लग जाएगा। बॉलीवुड के गलियारों से खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ जल्द ही दुल्हन बन सकती हैं।

Bollywood Tadka

अनुष्का की शादी के बाद कैटरीना के दिल में भी शादी का ख्याल आ गया है। दो साल पहले कैटरीना ने रणबीर कपूर के साथ शादी का ख्वाब देखा था लेकिन ब्रेकअप हो जाने की वजह से उनका ये ख्वाब अधूरा रह गया। अब जल्द ही उनका शादी का ये ख्वाब पूरा हो सकता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं सलमान खान के दिल में उनके लिए एक ख़ास जगह है।

Bollywood Tadka

वैसे इन दिनों दोनो एक साथ काफी नजर आ रहें हैं और अक्सर कैटरीना सोशल साइट सलमान के सात तस्वीरें शेयर करते रहती हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

कैटरीना सलमान के दिल में एक बार फिर से अपनी जगह बनाने की पूरी कोशिश में लगी हुईं हैं। सूत्रों के मुताबिक सलमान और कटरीना जल्द ही शादी कर सकते है। हालांकि, दोनों की तरफ से अभी इस बात पर मुहर नहीं लगी है।

Bollywood Tadka

फिलहाल दोनों के बीच रोमानियन ब्यूटी लूलिया दीवार बनकर खड़ी हैं लेकिन यह बात भी सबको पता है कि सलमान के दिल में कैटरीना की जगह कोई और नहीं ले सकता। ऐसे में दोनों की शादी की यह खबर काफी हद तक सच नज़र आती है। यदि ऐसा होता है तो बॉलीवुड की यह इकलौती ऐसी शादी होगी जिसका लोगों को काफी सालों से इंतज़ार था।

Bollywood Tadka

बता दें कि कैटरीना का करियर ग्राफ ऊपर ले जाने में सलमान ख़ान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है। बताया जाता है कि सलमान ने ही बॉलीवुड में कैटरीना की एंट्री करवाई थी। उनकी पहली हिट फिल्म ‘मैने प्यार क्यों किया’ भी सलमान ख़ान के साथ ही थी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म को डेविड धवन ने निर्देशित किया था। इसके अलावा उन्होंने नमस्ते लंदन, पार्टनर, वेलकम और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया और तब से उन्होंने कभी पीछे मुड़ कर नहीं देखा। आज उनका नाम इंडस्ट्री की नंबर वन एक्ट्रेसेस में शुमार है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

katrina kaifsalman khangetting married soon

loading...