main page

कभी गांव वाले उड़ाते थे इनका मजाक, अब KBC में 25 लाख जीत कर दिया जवाब

Updated 13 October, 2017 06:46:32 PM

केबीसी सीजन 9 के 34वें एपिसोड में कंटेस्टेंट योगेश शर्मा ने जिस तरह से गेम खेला, उसे देख हर कोई वाह-वाह...

मुंबईः केबीसी सीजन 9 के 34वें एपिसोड में कंटेस्टेंट योगेश शर्मा ने जिस तरह से गेम खेला, उसे देख हर कोई वाह-वाह करने लगा। योगेश राजस्‍थान के रहने वाले हैं।

Bollywood Tadka

'कौन बनेगा करोड़पति' में पहुंचकर 25 लाख रुपए जीतने वाले योगेश शर्मा ने चारों लाइफलाइन्स की मदद से 13 सही जवाब दिए और 14वें सवाल पर गेम क्विट कर दिया। शो के दौरान योगेश ने अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए और सबसे बड़ा खुलासा यह था कि 'केबीसी' में आने से पहले से सभी लोग उन्हें टीचर समझते थे। लेकिन हकीकत में वे एक ऑफिस बॉय के रूप में काम करते हैं। शो में दिखाई गई वीडियो क्लिप में योगेश यह बात कहते नजर आए कि 'केबीसी' के माध्यम से लोगों को पहली बार पता चलेगा कि वे टीचर नहीं, बल्कि प्यून हैं।

 

योगेश शर्मा की कहानी बहुत दिलचस्प है। वे 2012 में कौन बनेगा करोड़पति में आए थे लेकिन हॉट सीट तक नहीं पहुंच पाए थे। लेकिन इस बार उनकी किस्मत चमक गई। उन्होंने बताया कि पिछली बार फास्टेस्ट फास्ट राउंड में वे शामिल हुए, लेकिन हॉट सीट पर न पहुंचने की वजह से लोग उनका मजाक उड़ाया करते थे और कहते थे, "और भई करोड़पति क्या हाल चाल है।" इस वजह से उन्होंने गंगापुर भी छोड़ दिया था।

 

योगेश ने बताया कि उन्हें बीस साल हो गए अपने पिता से बात किए हुए। योगेश ने वजह बताई कि पिता चाहते थे वे साइंस लें। लेकिन उनकी इच्छा आर्ट्स लेने की थी। इसलिए उन्होंने अपने मन का किया। इसके बाद बाप-बेटे में बातचीत बंद हो गई। लेकिन अमिताभ बच्चन ने दोनों बाप बेटों की सुलाह करवाई और दोनों में संबंध सामान्य करने की कोशिश की।

:

Kaun Banega CrorepatiKBC9amitabh bachchanyohesh sharmabollywoodtv show

loading...