main page

शॉप से सिर्फ एक पैकेट खरीदने के लिए इतनी हॉट बनके पहुंची किम, जैकेट खोल दिखाए क्लीवेज

Updated 11 October, 2017 03:40:02 PM

रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां दुनिया भर में अपनी बोल्डनैस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनका सेक्स टेप आ जाता है तो कभी वे इस तरह की तस्वीरें डाल देती हैं कि हंगामा हो जाता है। यही नहीं, अगर प्रैग्नैंट होती हैं तो अपने बेबी बंप के साथ वे तहलका मचा देती हैं।

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां दुनिया भर में अपनी बोल्डनैस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनका सेक्स टेप आ जाता है तो कभी वे इस तरह की तस्वीरें डाल देती हैं कि हंगामा हो जाता है। यही नहीं, अगर प्रैग्नैंट होती हैं तो अपने बेबी बंप के साथ वे तहलका मचा देती हैं। फोटोशूटस के कारण सनसनी का कारण बन गईं हैं।

Bollywood Tadka

किम को पता है कि किस तरह हिट हुआ जाता है। वैसे आपको बता दें कि साल 2016 के अक्टूबर महीने में उनके साथ लूट की एक घटना हुई थी। ये घटना फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुई थी और इससे किम हिलकर रह गई थीं। वह काफी समय तक लाइमलाइट से दूर रहीं और सोशल मीडिया पर भी पहले से काफी कम आक्रामक हो गईं लेकिन अब इस हादसे को भुला किम ने सोशल साइट पर काफी बोल्ड और जबरदस्त एंट्री ले ली है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में किम किसी स्वीट शॉप के बाहर स्पॉट हुई। इस दौरान किम ने ब्लैक लैदर जैकेट पहनी थी इसके साथ उन्होंने ब्लैक पैंट पहनी हुई थी। किम ने अपनी जैकेट को खोला हुआ था जिसमें से उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी। तस्वीरों में किम एक पैकेट पकड़े हुए भी नजर आईं।

Bollywood Tadka

वह खाने के लिए एक पैकेट खरीदे हुए दुकान के बाहर कैमरे में कैद हो गई। वैसे हैरानी की बात ये है कि किम सिर्फ पैकेट खरीदने आईं तो उन्होंने इतनी हॉट ड्रैस पहन रखी थी। जो कि काफी चौंकाने वाली बात हैं। लैदर जैकेट में से किम के क्लीवेड साफ नजर आ रहें थे। जिसमें वह काफी हॉट लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

वैसे इन दिनों किम ने अपने लुक को काफी चेंज कर लिया है उन्होंने अपने बालों को व्हाइट हाईलाइट करवाया है जिसमें वह काफी डिफरैंट लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक की कई तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट की हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Kim Kardashianbold looklatest pictures

loading...