main page

बिगड़ा कैमरे का एंगल और इस अंदाज में KISS करते दिखे करन और आलिया

Updated 07 March, 2017 03:54:24 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ''बद्रीनाथ की दुल्हनिया'' 10 मार्च को रिलीज होने वाली है। डायरैक्टर शशांक खेतान ने सोमवार रात फिल्म की स्पैशल स्क्रीनिंग जुहू के एक पीवीआर में रखी थी।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च को रिलीज होने वाली है। डायरैक्टर शशांक खेतान ने सोमवार रात फिल्म की स्पैशल स्क्रीनिंग जुहू के एक पीवीआर में रखी थी। ऑर्गनाइज स्क्रीनिंग पर एक्ट्रैस आलिया भट्ट और फिल्ममेकर करन जौहर को अलग अंदाज में किस करते हुए देखा गया। दरअसल, जब करन आलिया के गालों पर गुड बॉय किस कर रहे थे। उसी दौरान यह Awkward फोटो क्लिक की गई।


बता दें कि स्टार आलिया भट्ट और वरुण धवन की इस फिल्म को देखने कई सैलेब्स पहुंचे। वरुण के पिता डेविड धवन, मां करुणा, भाई रोहित, भाभी जाह्नवी देसाई के अलावा उनकी गर्लफ्रैंड नताशा दलाल को थियेटर के बाहर देखा गया। आलिया भट्ट की पूरी फैमिली मौके पर मौजूद रहीं। इसके अलावा भाग्यश्री, प्रोड्यूसर भूषण कुमार, डायरैक्टर दिव्या खोसला कुमार, अपारशक्ति खुराना, 'दगंल' गर्ल सान्या मल्होत्रा, जुगल हंसराज, रैपर बादशाह और सिंगर मोनाली ठाकुर भी वेन्यू के बाहर स्पॉट हुए।

:

Alia BhattKaran JoharKISS

loading...