main page

हाउसफुल 4 फिल्म में नजर आएंगी कृति सैनॉन, रोमांस के बाद अब करेंगी कॉमेडी

Updated 22 March, 2018 05:10:45 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कृति सैनॉन अब फिल्म हाउसफुल-4 में नजर आएंगी। कृति  अपनी पहली फिल्म ''हीरोपंती'' के बाद एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म हाउसफुल-4 में काम करेंगी। इसमें कृति कॉमेडी करती नजर आएंगी। फिल्म के बारे में कृति ने कहा,हाउसफुल-4 के कलाकारों की टोली में शामिल होना घर वापस

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस कृति सैनॉनअब फिल्म हाउसफुल-4 (Housefull 4) में नजर आएंगी। कृति  अपनी पहली फिल्म 'हीरोपंती' के बाद एक बार फिर साजिद नाडियाडवाला के साथ फिल्म हाउसफुल-4 में काम करेंगी। इसमें कृति कॉमेडी करती नजर आएंगी। फिल्म के बारे में कृति ने कहा, हाउसफुल-4 के कलाकारों की टोली में शामिल होना घर वापस आने जैसा लग रहा है। मेरा फिल्मी सफर 'हीरोपंती' में साजिद सर के साथ शुरू हुआ था। तब से वह हमेशा मेरे साथ रहे हैं और मेरा मार्गदर्शन करते आए हैं। उनके साथ फिर से काम करने के लिए मैं बेसब्री से इंतेजार कर रही हूं और सफल हाउसफुल फ्रेंचाइजी का हिस्सा बन कर उत्साहित हूं।"

हाउसफुल 4 फिल्म दिवाली 2019 पर होगी रिलीज

गौरतलब है कि इससे पहले हाउसफुल फ्रैंचाइजी की तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुईं हैं। इस फ्रैंचाइजी की पिछली तीनों ही फिल्मों में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और जैकलीन फर्नांडीज़ नजर आए हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल जैसे कलाकार नजर आएंगे। हाउसफुल-4 साजिद नाडियाडवाला के नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनेगी। ये 2019 में दिवाली पर रिलीज होगी। 
 

: Konika

हाउसफुल 4kriti sanonhousefull 4 moviebollywood news in hindilatest bollywood news

loading...