main page

सनी की फिल्म को वाहियात बताने पर KRK को श्रेयस ने दिखाई औकात

Updated 09 September, 2017 11:15:46 PM

अपने ट्वीट और टिप्पणियों के कारण चर्चा में रहने वाले कमाल आर ख़ान यानी केआरके एक बार...

मुंबईः अपने ट्वीट और टिप्पणियों के कारण चर्चा में रहने वाले कमाल आर ख़ान यानी केआरके एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वह अभिनेता श्रेयस तलपड़े से भिड़ गए हैं।

 

दरअसल, शुक्रवार को सनी देओल, बॉबी देओल और श्रेयस तलपड़े की फ़िल्म 'पोस्टर ब्वॉयज़' रिलीज़ हुई है। फ़िल्म का निर्देशन भी श्रेयस तलपड़े ने ही किया है। यह फ़िल्म मराठी का रीमेक है। फ़िल्म को लेकर दर्शकों की तो मिली-जुली प्रतिक्रिया है, लेकिन केआरके को यह फ़िल्म जरा भी पसंद नहीं आई है। फिल्मों पर बेबाक रिव्यू देने के लिए मशहूर कमाल खान ने पोस्टर बॉयज के रिव्यू में जो लिखा है। वो श्रेयस तलपड़े को नागवार गुजरा। केआरके ने पोस्टर बॉयज को वाहियात फिल्म बताते हुए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।

Bollywood Tadka

केआरके के इस स्टेटस पर श्रेयस तलपड़े का पारा गरम हो गया। उन्होंने केआरके का स्टेटस रीट्वीट करते हुए उन्हीं की भाषा में आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए जवाब दिया। फिल्म के अभिनेता श्रेयस तलपड़े ने लिखा कि वह केआरके औकात में रहें। इससे पहले केआरके ने फिल्म को वाहियात बताने के साथ ही श्रेयस के डायरेक्शन पर भी अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया।

 

वैसे केआरके ने ऐसा पहली बार नहीं किया है। वह अक्सर फिल्मों और बॉलीवुड कलाकारों को लेकर आपत्तिजनक भाषा में ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले अजय देवगन की बादशाहों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी उन्होंने सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था फिल्म की जो कमाई बताई जा रही है वह असली नहीं है। फिल्म की हिरोइन्स पर भी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया था। 

:

KRKsunny deolShreyas Talpaderepliesbollywood

loading...