main page

क्या फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ में ऐसे दिखेंगे अमिताभ बच्चन, जानें इस फोटो के पीछे छिपा गहरा राज

Updated 14 March, 2018 10:40:39 AM

बॉलीवुड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की स्क्रिप्ट से लेकर इसकी स्टारकास्ट तक सभी चीजों ने दर्शकों को उत्साहित कर रखा है। इस फिल्म में सभी कलाकारों का लुक बहुत ही अलग दिखने वाला है जिसको देखकर दर्शक काफी हैरान होने वाले हैं। हाल ही में सोशल साइट पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की स्क्रिप्ट से लेकर इसकी स्टारकास्ट तक सभी चीजों ने दर्शकों को उत्साहित कर रखा है। इस फिल्म में सभी कलाकारों का लुक बहुत ही अलग दिखने वाला है जिसको देखकर दर्शक काफी हैरान होने वाले हैं। हाल ही में सोशल साइट पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka

अब जान लीजिए कि इस तस्वीर की सच्चाई क्या है। दरअसल, यह फोटो लीजेंड्री फोटोग्राफर स्टीव मक्करी ने 1981 में खींची थी। यह फोटोशूट बलूचिस्तान में हुआ था। 30 साल पहले खींची गई यह फोटो सामने आई तो लोग हैरान रह गए। यह फोटो एक अफगानी रिफ्यूजी की है। इससे पहले भी सेट से अमिताभ बच्चन की कुछ फोटो सामने आ चुकी हैं। इसलिए फैंस को भी यकीन हो गया कि यह फोटो सदी के महानायक की है। 

बता दें कि इस समय ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की टीम जोधपुर, राजस्थान में शूटिंग कर रही है। यह इस साल दीवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है। निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य की यह फिल्म 1839 के नोवेल ‘कन्फैशन ऑफ अ ठग’ से प्रेरित है। इस फिल्म में अमिताभ के अलावा आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ नजर आएंगे। 
 

:

amitabh bachchanviral picturethugs of hindostan

loading...