main page

लीक हुई किम कर्दाशियां की बहन के लव लाइफ से जुड़ी बड़ी खबर

Updated 15 October, 2017 02:31:12 PM

मॉडल-रियेलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर कथित तौर पर बास्केटबॉल प्लेयर ब्लेक ग्रिफिन के साथ अपने रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं हैं। वेबसाइट ''पीपुल डॉट कॉम'' के अनुसार एक सूत्र ने कहा। "वे डेटिंग कर रहे हैं और ब्लेक ने केंडल को अपनी प्रेमिका बनाने की हर संभव कोशिश की है

लंदन: मॉडल-रियेलिटी टीवी स्टार केंडल जेनर कथित तौर पर बास्केटबॉल प्लेयर ब्लेक ग्रिफिन के साथ अपने रिश्ते को लेकर गंभीर नहीं हैं। वेबसाइट 'पीपुल डॉट कॉम' के अनुसार एक सूत्र ने कहा।

Bollywood Tadka

वे डेटिंग कर रहे हैं और ब्लेक ने केंडल को अपनी प्रेमिका बनाने की हर संभव कोशिश की है, लेकिन केंडल उनसे दूरी बनाकर रखे हुए हैं क्योंकि उन्हें पता कि उनके पास काफी काम है और वह व्यस्त हैं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो उन्होंने कहा कि वह केंडल को बेहद पसंद करते हैं. केंडल को भी लगता है कि वह मजाकिया हैं और साथ ही कूल और सेक्सी भी हैं। केंडल को लगता है कि ग्रिफिन में एक खास आकर्षण है।

Bollywood Tadka

सूत्र ने कहा लेकिन वह हमेशा काम और यात्रा में व्यस्त रहती हैं और जानती हैं कि वह इस रिश्ते को गंभीरता से नहीं निभा सकतीं, लेकिन उन्हें निश्चित रूप से ग्रिफिन के साथ डेटिंग में मजा आ रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि केंडल अमेरिकी रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां की बहन हैं। उनके इंस्टा पर 83 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

Bollywood Tadka

:

Kim KardashianKendall Jennerpictures

loading...