main page

किम कर्दशियां की ये तस्वीरें कर रही है बोल्डनैस की सारी हदें पार, कर डाला पुराना वाला काम

Updated 05 October, 2017 01:08:41 PM

रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां दुनिया भर में अपनी बोल्डनैस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं।

लंदन: रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशियां दुनिया भर में अपनी बोल्डनैस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कभी उनका सेक्स टेप आ जाता है तो कभी वे इस तरह की तस्वीरें डाल देती हैं कि हंगामा हो जाता है। यही नहीं, अगर प्रैग्नैंट होती हैं तो अपने बेबी बंप के साथ वे तहलका मचा देती हैं। 

Bollywood Tadka

अब वे अपने ताजा फोटोशूटस के कारण सनसनी का कारण बन गईं हैं। किम को पता है कि किस तरह हिट हुआ जाता है। वैसे आपको बता दें कि साल 2016 के अक्टूबर महीने में उनके साथ लूट की एक घटना हुई थी।

Bollywood Tadka

ये घटना फ्रांस की राजधानी पेरिस में हुई थी और इससे किम हिलकर रह गई थीं। वह काफी समय तक लाइमलाइट से दूर रहीं और सोशल मीडिया पर भी पहले से काफी कम आक्रामक हो गईं लेकिन अब इस हादसे को भुला किम ने सोशल साइट पर काफी बोल्ड और जबरदस्त एंट्री ले ली है। 

Bollywood Tadka

हाल ही में किम को एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आई वह स्पॉटी लुक के साथ कैमरे में कैद हो गई। किम ने अकेली ईनरवियर पहनी हुई थी जिसमें से उनके क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे थे।

Bollywood Tadka

इसके अलावा उन्होंने साथ में लोअर पहना हुआ था। उनका एेसा लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला लग रहा है। वैसे इन दिनों किम ने अपने लुक को काफी चेंज कर लिया है उन्होंने अपने बालों को व्हाइट हाईलाइट करवाया है जिसमें वह काफी डिफरैंट लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने इस लुक की कई तस्वीरें सोशल साइट पर पोस्ट की हैं। 
Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Kim Kardashianbold look

loading...