main page

प्रियंका के 'क्वॉन्टिको' के शूट की तस्वीरें सोशल साइट पर हो रही हैं Vira, दिखा स्टाइलिश लुक

Updated 14 October, 2017 10:40:30 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं है जो कि अमेरिका की हैं। बॉलीवुड से लकर हॉलीवुड सिनेमा और अमेरिकी टीवी पर राज करने वाली प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आईं है जो कि अमेरिका की हैं। बॉलीवुड से लकर हॉलीवुड सिनेमा और अमेरिकी टीवी पर राज करने वाली प्रियंका की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल. प्रियंका की ये तस्वीरें उनके शूट की हैं जिसमें उनका लुक काफी स्टाइलिश लग रही हैं। इन तस्वीरों में वह व्हाइट और बेबी पिंक आइटफिट में नजर आ रही है। प्रिंयका ने साथ में हैट भी पहन रखी है जो उनके लुक को चार चांद और स्टाइलिश बना रही है।

Bollywood Tadka

यहीं नही वह अक्सर इंस्टा पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती है जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते है और जमकर लाइक और कमैंट्स करते हैं। उनके सोशल साइट पर19.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि अमेरिका में उनकी आने वाली फिल्म Isn't It Romantic की शूटिंग भी चल रही है लेकिन उनकी ये तस्वीरें अमेरिकी टीवी पर धमाल मचाने वाली उनकी सीरीज़ क्वॉन्टिको की है। उनकी पहली अंग्रेज़ी फिल्म वेबॉच बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई थी। लेकिन सितारों से सजी इस फिल्म में उनकी अदाकारी को जमकर सराहा गया था।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

priyanka chopraquantico shootviral pictures

loading...